Girl attacked with knife

  • ठेकेदार सहित तीन गिरफ्तार

वर्धा. पंचायत समिति के विस्तार अधिकारी पर चाकू से कातिलाना हमला किया गया था़ इस प्रकरण की गुत्थी रामनगर पुलिस ने सुलझा ली है. करीब डेढ माह बाद आरोपी ठेकेदार अमोल वनकर सहित तीन लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ज्ञात हो कि, म्हाडा कालोनी के पवनसुतनगर निवासी हेमंत मधुकर देवतले यह पंचायत विभाग में बतौर विस्तार अधिकारी कार्यरत है़ 9 जुन की रात्रि दो लोग उनके घर पहुंचे़ जहां पंचायत समिति में हमारे काम में अडंगा पैदा करता है, तेरा गेम बजा दुंगा, ऐसा कहकर हमलावरो ने गालीगलौज की़ इतना ही नहीं तो चाकू से कातिलाना हमला कर देवतले को जख्मी कर दिया़ साथ ही पुरे परिवार को जान से मारने की धमकी देकर हमलावर वहां से निकल गए़ इस घटना से परिसर में हडकम्प मच गया था़ प्रकरण में विस्तार अधिकारी की शिकायत पर रामनगर पुलिस ने कुछ संदिग्धो के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी़ किन्तु खोजबिन करने पर मामले ने नया मोड लिया़ करीब डेढ माह बात शुक्रवार, 31 जुलाई को पुलिस ने प्रकरण में तीन आरोपियों को हिरासत में लेने की जानकारी है़ आरोपियों में गिताईनगर निवासी अमोल देवराव वनकर, स्टेशनफैल निवासी शेख ताहिर अब्दूल गफ्फार व सिंदी (मेघे) निवासी कुणाल सुरेश ईखार का समावेश है़.

ठेकेदार वनकर व विस्तार अधिकारी के बिच पुराना विवाद चल रहा था़ किसी ठेके को लेकर अनबन चल रही थी. इसी के चलते वनकर ने दो साथियो को विस्तार अधिकारी को ही रास्ते से हटाने के जिम्मेदारी सौंपने की जानकारी सामने आयी. इसके लिए हमलावरों को 40 हजार की सुपारी दी गई. सौभाग्यवश हमले में  विस्तार अधिकारी बच गए. प्रकरण में आगे की जांच रामनगर पुलिस कर रही़ इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक डा़ बसवराज तेली, अपर पुलिस अधीक्षक निलेश मोरे, उपविभागीय पुलिस अधिकारी पियुष जगताप, थानेदार धनाजी जलक के मार्गदर्शन में पुलिस उपनिरीक्षक मिश्रा व रामनगर थाने की विशेष टिम ने अंजाम दिया़