WARDHA

वर्धा: जनता कर्फ्यू को लेकर कॉंग्रेस के कुछ  नेताओं ने आपत्ती जताने के उपरांत एसडीओ ने नेतायों को फटकार लगाई.जिससे अब नेता भी एसडीओ के खिलाफ आरपार के मुड में आये है.सोमवार को जनता कर्फ्यू को लेकर एसडीओ ने सर्वदलीय बैठक का आयोजन किया था.बैठक को सभी दलों के प्रतिनिधी व प्रमुख उपस्थित थे.किंतु कॉंग्रेस के कुछ नेताओं ने बैठक को नही बुलाने को लेकर आपत्ती जताकर एसडीओ सुरेश बगले की कार्यप्रणाली लेकर नाराजगी जताई थी.

दो नेताओं ने एसडीओ से संपर्क कर उनकी कानखिंचाई करने का प्रयास किया.परिणामवश एसडीओ ने भी नेताओं को खरीखोटी सुना दी.जिससे कॉंग्रेस नेताओं के चहरे का नुर उतर गया. नेताओं ने तुरंत इसकी जानकारी पालकमंत्री सुनिल केदार देने की जानकारी है. राज्य में सत्ता होने के उपरांत भी एक अधिकारी ने ऐसा बर्ताव करने से कॉंग्रेस नेताओं ने आरपार का मुड बनाया है.

सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नेताओं ने एसडीओ का तबादला करने की मांग तक करने की जानकारी है.एसडीओ को लेकर कॉंगेस में दो मत प्रवाह उभरकर आ रहे है.एक गुट एसडीओ के पक्ष में है तो दुसरा गुट उनके खिलाफ मोर्चा खोल रहा है.परिणामस्वरूप एसडीओ के कारण कॉंग्रेस में पुन:गुटबाजी की राजनिती रंग लाने की संभावना है.

 10 बजे कांग्रेस नेता ले रहे पत्रपरिषद

कांग्रेस लेगी पत्रपरिषद- जनता कर्फ्यू व उसके कारण निर्माण होनेवाली परिस्थिति व इसके पीछे के षड़यंत्र की पोलखोल कांग्रेस नेता पत्रपरिषद में करनेवाले है, ऐसी जानकारी मिली है.