Crime

  • पिता ने लगाई गुहार, थानेदार को ज्ञापन

हिंगनघाट (सं). तहसील के शेकापुर (बाई) गांव के सूरज मांढरे ने कुएं में कूदकर आत्महत्या किए जाने का मामला प्रकाश में आया था़ परंतु मेरे बेटे ने आत्महत्या नहीं की़ बल्कि उसकी हत्या कर दी गई है़ यह आरोप लतागते हुए मृतक के पिता अरविंद मांढरे ने न्याय की गुहार लगाई़ उन्होंने वडनेर के थानेदार को सौपे ज्ञापन में दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है.

ज्ञापन में कहा गया कि सूरज का गांव की एक युवती से प्रेम प्रकरण चल रहा था़ इस पर लड़की के बड़े पिता और चाचा ने उसे जान से मारने की धमकी दी़ उसकी स्कूल बंद करने का संदेश भी मोबाइल पर भेजा़ घटना के दिन सूरज अपनी दादी से मिलने गुमगांव (नागपुर) बस से गया और शाम को वापस आया.

उसने मोबाइल पर मैं आत्महत्या करने जा रहा हूं, का मैसेज डाल दिया़ यह बात ध्यान में आते ही परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी़ परंतु वह कहीं पर नहीं मिला़ आखिरकार कुएं में उसका शव मिला़ घटनास्थल पर उसका मोबाइल व पर्स मिला़ शव बाहर निकाल कर पंचनामा किया गया़ यह आत्महत्या नहीं, बल्कि हत्या होने का आरोप अब सूरज के पिता ने लगाया है़ पुलिस ने प्रकरण में सही दिशा में जांच करने पर वास्तविकता बाहर आ सकती है, ऐसा भी ज्ञापन में कहा गया.