poison
Representational Pic

    वर्धा. घरेलू बात को लेकर पति द्वारा की जा रही प्रताड़ना से तंग आकर विवाहिता ने चूहे मारने की दवा खा ली. जिसमें उपचार जारी रहते विवाहिता की अस्पताल में मौत हो गई. इस प्रकरण में मृतक विवाहिता के पति के खिलाफ हिंगनघाट पुलिस ने आत्महत्या के लिए प्रेरित करने का मामला दर्ज किया है. मिली जानकारी के अनुसार शामिना मुजिबुर शेख (37) यह मृतक का नाम है.

    शामिना का विवाह मुजिबुर रहमान शेख के साथ हुआ था. दोनों गौतम वार्ड रहते थे. परंतु शादी के बाद से ही मुजिबुर यह शामिना को किसी न किसी बात को लेकर प्रताड़ित कर रहा था. मुजिबुर की मां की तबियत खराब होने से उसे नागपुर में भर्ती किया गया. दौरान शामिना के बहन का फोन आने से मुजिबुर ने विवाद शुरू किया. जिससे बाद शामिना को प्रताड़ित करने लगा. जिससे शामिना तंग आ गई.

    इस दौरान शामिना ने घर में ही चुहे मारने की दवा खा ली. उक्त समय मुजिबुर उसे अस्पताल ले गया. परंतु हालात गंभीर होने से नागपुर ले गया, जहां उसकी मौत हो गई. इस प्रकरण में मृतक के पिता मुजफ्फर खान जब्बार खान (70) की रिपोर्ट के तहत हिंगनघाट पुलिस ने मुजिबुर रहमान शेख के खिलाफ विवाहिता को आत्महत्या के लिए प्रवृत्त करने का मामला दर्ज किया.