बस स्टॉप पर जलभराव, यात्रियों को दिक्कत

    देवली (सं). पिछले 2 दिनों से लगातार हो रही बारिश से शहर के आधे-अधूरे निर्माण कार्य हुआ बस स्टॉप के परिसर में जलभराव से यात्रियों को भारी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. बस स्टॉप के मेन गेट के सामने जहां से यात्रियों का अंदर जाने का मार्ग है. वहां पड़े गड्ढे में जलभराव के कारण पूरे बस स्टॉप के परिसर में कीचड़ का साम्राज्य फैला हुआ दिखाई दे रहा है. बस स्टॉप के अंदर तो महिला बच्चे और बुजुर्ग अंदर जा ही नहीं सकते.

    बारिश में बाहर छोटी सी छत के नीचे बस स्टॉप के अंदर से बाहर आने का पानी में भीगती हुई बसों का इंतजार करने पर यात्री मजबूर हैं. लेकिन आधे अधूरे निर्माण कार्य को पूरा करने का जिम्मा अब तक किसी ने नहीं लिया है. पिछले 2 वर्षों से इस बस स्टॉप का निर्माण कार्य जारी है. लेकिन अभी तक पूरा नहीं हो पाया है. एसटी महामंडल के वरिष्ठ अधिकारियों से पूछने पर भी वह निर्माण कार्य क्यों रखा है? तो वे इसका ठीक तरह से जवाब नहीं दे पा रहे हैं.

    लेकिन इन सब का खामियाजा शहर के यात्रियों को उठाना पड़ रहा है. जल्द से जल्द बारिश में यात्रियों के खड़े रहने के लिए उचित इंतजाम किया जाए तथा आधा अधूरा निर्माण कार्य जल्द से जल्द पूरा करने की मांग देवली परिसर के नागरिकों में उठ रही है. शासन इस ओर ध्यान देकर लोगों को इस समस्या से निजात दिलाएं दिन-ब-दिन तेज होती जा रही है.