Corona can live on human skin for up to 9 hours: study

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस का कहर जारी होकर संक्रमित मरीजो की वृध्दि व कोरोना वायरस से मौत होने की संख्या में तेजी से वृध्दि हो रही है. सोमवार 5 अक्टूबर की देर शाम प्रशासन से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट के अनुसार जिले में 87 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा एक मरीज की मौत हो गई है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के सिविल लाइन, नई पुलिस वसाहत परिसर, दत्त नगर, समर्थ नगर, शुक्रवार पेठ, लाखाला, जैन कालोनी, देवपेठ, गणेशपेठ, आनंदवाडी, तोंडगांव, अनसिंग, जांभरुण भिते, वारा जहांगीर, सावरगांव बर्डे, रिसोड शहर के गणेश नगर, डा़ आम्बेडकर चौक, मोठेगांव, नेतान्सा, मानोरा, वसंत नगर, भिलडोंगर, मालेगांव शहर के शिव चौक, शिक्षक कालोनी, वारंगी, जऊलका, मंगरूलपीर, दाभाडी, पिंपलखुटा, सनगांव, सावरगांव, कारंजा लाड तहसील के भामदेवी, कामरगांव के परिसर के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 4,657 तक पहुंच गई है.

एक मरीज की मौत
इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत हो गई है. जिसमें हराल निवासी 74 वर्षीय मरीज का समावेश है. इस मरीज की उपचार के दौरान अस्पताल में मौत हो गई है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 96 मरीजों की मौत हो गई है. जिसमें एक मरीज ने आत्महत्या की है. 

63 मरीजों को डिस्चार्ज 
जिले के विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर जिले के 63 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है़  अब तक 3,951 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

609 मरीजों पर उपचार शुरू
जिले में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 4,657 तक पहुंच गई है. जिसमें से 3,951 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 96 मरीजों की मौत हो गई है, जिसमें एक संक्रमित मरीज ने आत्महत्या की है. इसी प्रकार से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 609 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़