corona

वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में उतार चढ़ाव हो रहा है़  सोमवार 11 जनवरी की देर शाम प्रशासन की ओर प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 13 कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की वृध्दि तथा 17 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है.

संक्रमित मरीजों में वाशिम शहर के सिंधी कैम्प, गणेशपेठ, सिविल लाइन, जनता बैंक समीप का परिसर, केकतउमरा, रिसोड तहसील के निजामपुर, गोभणी, मंगरूलपीर तहसील के चिखली, शहापुर, कारंजा शहर के शिक्षक कालोनी व जिले के बाहर के निवासियों का समावेश है़  अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 6,785 तक पहुंच गई हैं. 

17 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 17 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 6,531 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

102 पर मरीजों उपचार जारी 

प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 6,785 तक पहुंच गई है. जिसमें से 6,531 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 151 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 102 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़