ब्लँक मनी,पर आयकर विभाग की रहेगी नजर

वाशिम. विधानसभा चुनाव दरम्यान राजकीय दलो के उम्मीदवारों से उपयोग मे लाए जानेवाले ,ब्लँक मनी,पर प्रतिबंध लगाने के लिए चुनाव आयोग ने आयकर विभाग के अन्वेषण संचालनाय के सुविधा का उपयोग करने का नर्णिय

वाशिम. विधानसभा चुनाव दरम्यान राजकीय दलो के उम्मीदवारों से उपयोग मे लाए जानेवाले ,ब्लँक मनी,पर प्रतिबंध लगाने के लिए चुनाव आयोग ने आयकर विभाग के अन्वेषण संचालनाय के सुविधा का उपयोग करने का नर्णिय लिया है़ इसके अनुसार चुनाव  अवधि में उम्मीदवारों से उपयोग मे लाए जानेवाले पैसो पर आयकर विभाग की कडी नजर रहनेवाली है़.

मुक्त व पारदर्शक वातावरण मे विधानसभा चुनाव संपन्न कराने के लिए व उसी प्रकार चुनाव समयावधि मे ब्लँक मनी पर प्रतिबंध डालने  के लिए प्रधान आयकर निदेशक (अन्वेषण) नागपुर ,नगद व अन्य मौल्यवान वस्तु ओके लेन देन पर राज्य  अन्य केंद्रीय विभाग के समन्वयता से कार्यवाई की जाएगी़ इस के लिए प्रधान आयकर निदेशक नागपुर कार्यालय मे विशेष कक्ष स्थापीत किया गया है़ ब्लँक मनी के संदर्भ मे 1800233 3765 इस टोल फ्री क्रमांक पर अथवा 9403391664 इस व्हाटस अँप क्रमांक पर शिकायते ,जानकारी देने की अथवा कार्यालयीन 0712 -2525844 पर सपंर्क बनाने का आवाहन उपआयकर निदेशक कार्यलाय प्रधान आयकर निदेशक नागपुर ने किया है़.