Coronavirus
File Photo

    Loading

    • 318 कोरोना संक्रमित मरीजों की वृध्दि
    •  30 मरीजों को डिस्चार्ज 

    वाशिम. जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या की रफ्तार में तेजी से वृध्दि हो रही है़  बुधवार 24 फरवरी की देर शाम प्रशासन की ओर से प्राप्त संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में एक कोरोना वायरस संक्रमित मरीज की मौत, 318 मरीजों की वृध्दि तथा 30 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. संक्रमित मरीजों में वाशिम, मालेगांव, मानोरा, कारंजा शहर व तहसीलों के निवासियों का समावेश है. अब जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 8,240 तक पहुंच गई है.

    एक मरीज की मौत

    इस दौरान जिले में कोरोना वायरस से एक मरीज की मौत होने के दर्ज हुआ है. अब तक जिले में कोरोना वायरस से 157 मरीजों की मौत हो गई है.

    30 मरीजों को दिया डिस्चार्ज 

    इस दौरान जिले में विविध कोविड केयर सेंटर से उपचार के बाद ठीक होने पर 30 मरीजों को डिस्चार्च दिया गया है. अब तक जिले में 7,192 मरीजों को डिस्चार्ज दिया गया है. 

    890 मरीजों पर उपचार जारी 

    प्रशासन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले भर में अब तक कुल पाजिटिव मरीजों की संख्या 8,240 तक पहुंच गई है. जिसमें से 7,192 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज दिया गया है़  अब तक कोरोना वायरस से 157 मरीजों की मौत हो गई है. इसी तरह से जिले के विविध कोविड केयर सेंटर में 890 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है़