Shiv Sena warns of agitation for sugarcane growers to pay yield

    वाशिम. शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के आदेश नुसार सांसद भावना गवली के नेतृत्व में व शिवसेना जिला प्रमुख सुरेश मापारी की उपस्थिति में जिले भर में 12 जुलाई से 24 जुलाई तक शिवसंपर्क मुहिम चलाई जा रही है. शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे के आहवान नुसार जीन गांवों में शिवसेना शाखा नहीं है वहां पर शिवसेना शाखा शुरु की जाएगी. महापालिका, नगर परिषद, नगर पंचायत के प्रत्येक भागों में बैठकों का आयोजन किया जाएगा. इसी तरह घर घर में शिवसेना पंहुचाई जाएगी.

    महाविकास आघाड़ी सरकार स्थापित होने के बाद कुछ महिने में आए कोरोना के कारण शिवसेना पार्टी अंतर्गत गतिविधियां प्रभावित हुई थी़  लेकिन आनेवाले साल में महानगरपालिका, नगर परिषद और जिला परिषद के चुनाव है़  इन चुनाव में पूरी ताकद से चुनाव मैदान में उतरणे के लिए शिवसेना ने शिवसंपर्क मुहिम हाथ में ली है़.

    इस अभियान से शिवसेना को घर घर में पंहुचाएं, नागरिकों की जानकारी हासिल करना, उनकी समस्याएं सुलझाना तथा किए गए विकास कार्यों को उन तक पंहुचाने के निर्देश दिए गए हैं. यह मुहिम 12 व 13 जुलाई को वाशिम तहसील के उकलीपेन जि.प.सर्कल से प्रारंभ होकर 14 व 15 को मंगरूलपीर तहसील, 16 व 17 को कारंजा तहसील, 18 व 19 को मानोरा तहसील, 20 व 21 को मालेगांव तहसील, 22 व 23 जुलाई को रिसोड तहसील में चलाई जाएगी.

    शिवसंपर्क मुहिम में सभी शिवसेना तहसील प्रमुख, शहर प्रमुख, युवा सेना, महिला आघाड़ी, जिप सभापति, पंस सभापति, जिप सदस्य,पंस सदस्य, पार्षद, सभी पदाधिकारी व शिवसैनिकों ने उपस्थित रहने का आहवान किया गया है.