खेत में चल रहे जुआ पर पुलिस का छापा

वाशिम. तहसील के अनसींग निवासी बंडू कदम के खेत में चल रहे जुआ अड्डे पर अपराध शाखा के दल ने छापा मारकर पुलिस की डर से भाग रहे दो आरोपी को पीछा कर पकड़ लिया है़ इनके विरोध में 3 अक्टुबर को अनसींग पुलिस

वाशिम. तहसील के अनसींग निवासी बंडू कदम के खेत में चल रहे जुआ अड्डे पर अपराध शाखा के दल ने छापा मारकर पुलिस की डर से भाग रहे दो आरोपी को पीछा कर पकड़ लिया है़ इनके विरोध में 3 अक्टुबर को अनसींग पुलिस में जुआ एक्ट अन्वये मामला दर्ज करा लिया है. कार्रवाई के कारण अवैद्य रुप से चल रहे जुआ अड्डा चलाने वालों में खलबली मच गई है.

पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अनसींग निवासी बंडू कदम के खेत में कुछ लोग अवैद्य रुप से जुआ खेलने की जानकारी जिला पुलिस अधक्षिक मोक्षदा पाटील इनका मिलने से उन्होंने उपरोक्त स्थान पर छापा मारने के निर्दश स्थानीय अपराध शाखा को दिए.

इसके अनुसार अपराध शाखा के पुलिस निरक्षिक शिवाजी ठाकरे ने अपने टीम के साथ अनसींग जाकर उपरोक्त खेत में 2 अक्टुबर के रात्री दरम्यान छापामार कार्यवाई की़ इसमे बंडु कदम समेत प्रशांत वाणी लाखी ग्राम निवासी इन दोनो को उनका पिछा करके पकड़ लिया़ उनसे 19,080 रुपयो का मुद्येमाल जप्त किया. इन आरोपी के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.