वार्डन के पति ने किया छात्रावास की लड़की का विनयभंग

वाशिम. लड़कियों के छात्रावास में निवास कर रात में लड़कियों के रूम में झांककर देखने वाले छात्रावास के वार्डन (गृहपाल) के पति ने वहां की एक लड़की का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने की शिकायत पुलिस में दर्ज

वाशिम. लड़कियों के छात्रावास में निवास कर रात में लड़कियों के रूम में झांककर देखने वाले छात्रावास के वार्डन (गृहपाल) के पति ने वहां की एक लड़की का हाथ पकड़कर छेड़छाड़ करने की शिकायत पुलिस में दर्ज की. यह घटना यहां के सिविल लाईन स्थित आदिवासी लड़कियों के शासकीय छात्रावास में गुरुवार को दोपहर के समय हुई. लड़कियों ने शहर पुलिस पहुंचकर चार घंटे तक ठिय्या आंदोलन कर आरोपी के विरोध में कड़ी कार्रवाई की मांग की. प्रकरण में यहा के आदिवासी लड़कियों के छात्रावास में शाला व महाविद्यालयों मे शिक्षा लेने वाली 145 छात्रों के निवासी है. इस छात्रावास की वार्डन सुनैना पेटकर का पति रविकांत पेटकर यह भी छात्रावास में रहता है.

आरोपी गिरप्तार
गुरुवार को दोपहर 2 बजे के दरम्यान छात्रावास की कक्षा 11 वीं की छात्रा छात्रावास के पोर्च में अकेली देखकर रविकांत उसके पास गया और उसका हाथ पकड़ कर असभ्य बर्ताव करने लगा. पीड़िता ने जोर से शोर मचाकर विरोध किया जिससे छात्रावास की अन्य छात्राएं वहां पंहुची. विद्यार्थियों ने इस बाबत पुलिस में शिकायत देने से पुलिस ने रविकांत पेटकर के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज कर रविकांत को गिरफ्तार किया.