File Photo
File Photo

वाशिम. पुरानी रंजिश को लेकर तहसील के अनसींग स्थित प. दि़ जैन विद्यालय के स्नेह सम्मेलन के दौरान 52 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया था. लोहे के सरिया तथा पत्थर से मारकर हत्या की गई थी. इस

वाशिम. पुरानी रंजिश को लेकर तहसील के अनसींग स्थित प. दि़ जैन विद्यालय के स्नेह सम्मेलन के दौरान 52 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया था. लोहे के सरिया तथा पत्थर से मारकर हत्या की गई थी. इस शिकायत के तहत 16 जनवरी को 10 आरोपियों के खिलाफ भादंवी की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज किया था. इन आरोपियों का 21 जनवरी तक हिरासत में रखने के आदेश अदालत ने दिए. हालांकि अभी भी तीन आरोपी फरार है.

इस हत्याकांड को लेकर अनसींग गांव गुरुवार को बंद रखा गया. स्नेह सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान विवाद होने के बाद अनसींग पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराने जा रहे मृतक संजय केशव काले एंव शिकायतकर्ता राहूल काले तथा आरोपियों के बीच मारपीट हुई थी. आरोपी सागर गव्हाणे ने सागर काले के सिरपर पत्थर मारकर जख्मी कर दिया. उपचार दरम्यान संजय काले की मौत हो गई.

इस मामले में अनसींग पुलिस में विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था. जांच के बाद 10 आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया. प्रकरण में सागर गव्हाणे, श्याम गव्हाणे, रामा गव्हाणे को तथा 16 जनवरी को अक्षय अमरावकर, गणेश अमरावकर और गणेश राऊत को अनसींग पुलिस ने गिरफ्तार किया था. गांववालों तथा व्यापारियों ने पुलिस का विरोध करते हुए अनसींग बंद का निर्णय भी लिया था. जानकारी के अनुसार तीन फरार आरोपियों की तलाश के लिए अनसींग पुलिस तथा अपराध शाखा वाशिम के दो दल गठित किए गए है.