2 आरोपी गिरफ्तार

मानोरा. स्थानीय रामदेव बाबा पेट्रोल पम्प में हुई चोरी की घटना में पुलिस ने जांच कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1,91,500 रु. की नगद जब्त कर ली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को

मानोरा. स्थानीय रामदेव बाबा पेट्रोल पम्प में हुई चोरी की घटना में पुलिस ने जांच कर दो बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से 1,91,500 रु. की नगद जब्त कर ली है. प्राप्त जानकारी के अनुसार शुक्रवार को रामदेव बाबा पेट्रोल पम्प से 2.60 लाख रु. उड़ाने की घटना हुई थी. इस घटना में पुलिस ने जांच करते हुए सीसीटीवी के आधार पर एक अज्ञात व्यक्ति ने काउंटर पर रखे 2.60 लाख रु. पर हाथ साफ किए जाने की बात उजागर हुई. जानकारी मिलते ही मानोरा के थानेदार शीरिश मानकर ने इसकी सूचना पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार चव्हाण को दी.

पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर जांच शुरु कर दी. जांच में आरोपी कुंदन कारखेड़ ग्राम में होने की बात पता चलने पर पुलिस ने कारखेड़ा से उसे हिरासत में लिया. पूछताछ के बाद आरोपी कुंदन से शिवा उर्फ जगदीप साबले के साथ मिलकर घटना को अंजाम देने की बात कबूल की है. आरोपी ने शिवा साबले को दिग्रस से लक्जरी में बैठाकर पुणे के लिए रवाना किया था. जिससे पुलिस ने मालेगांव के थानेदार को उक्त बस की जानकारी भेजी. पुलिस ने बस को रोक कर जांच किए जाने पर आरोपी को हिरासत में लेकर सीट के नीचे रखे 1 लाख 45 हजार 700 रु. जब्त कर लिए.

इसी तरह आरोपी के घर से 45 हजार रु. की नगद भी जब्त की गयी है. मामले में पुलिस अधीक्षक वसंत परदेसी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय चव्हाण के मार्गदर्शन उप विभागीय पुलिस अधिकारी संजय पाटिल, अपराध शाखा के पुलिस निरीक्षक शिवाजी ठाकरे, मानोरा के थानेदार शीरिश मानकर, कारंजा शहर के थानेदार विनय जाधव सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों ने कार्रवाई की.