6 मोबाइल समेत बाइक चोर गिरफ्तार

वाशिम. जिले में हो रहे बाइक चोरी करने वालों को पकड़ने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ने हाथ में लिए विशेष मुहिम को सफलता मिली है. पुलिस ने एक चोर को 6 विविध कंपनियों के मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया है़.

वाशिम. जिले में हो रहे बाइक चोरी करने वालों को पकड़ने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ने हाथ में लिए विशेष मुहिम को सफलता मिली है. पुलिस ने एक चोर को 6 विविध कंपनियों के मोबाइल समेत गिरफ्तार कर लिया है़. पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय मंत्री पार्क निवासी राम सरनाइक ने पुलिस में शिकायत दी थी कि, उसके घर के सामने खड़ी सुजुकी एक्सेस क्रमांक एम़ एच़ 37 झेड 0053 स्कूटी चोरी हो गई है़.  इसके आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की़.

जांच के दौरान डी़ बी़ दस्ते को गोपनीय जानकारी मिली कि, आरोपी महोदव रामभाऊ लोखंडे 21 वर्ष स्थानीय काले फाइल परिसर निवासी ये चोरी की स्कूटी लेकर घूम रहा है़ प्राप्त जानकारी के आधार पर पुलिस ने ट्रैप बनाकर उसे हिरासत में लिया़ अधिक जांच करने पर चोरी हुई स्कूटी व विविध कंपनियों के 6 मोबाइल इस प्रकार से कुल 80,000 रुपयों का माल जब्त कर उसे गिरफ्तार कर लिया़ यह कार्रवाई जिला पुलिस अधीक्षक वसंत परदेशी, सहा़ पुलिस अधीक्षक विजयकुमार चव्हाण, डा़ पवनकुमार बन्सोड, शहर पुलिस स्टेशन के थानेदार प्रभारी योगिता भारद्वाज के मार्गदर्शन में डी.बी दस्ते ने की है़