लापता युवक की लाश पैनगंगा नदी में मिली

रिसोड. 26 नवंबर से लापता हुए युवक की लाश शुक्रवार को रिसोड - वाशिम मार्ग पर ग्राम आसेगांव के समीप पैनगंगा नदी में संदेहास्पद अवस्था में पायी गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रिसोड तहसील के ग्राम घोडप

रिसोड. 26 नवंबर से लापता हुए युवक की लाश शुक्रवार को रिसोड – वाशिम मार्ग पर ग्राम आसेगांव के समीप पैनगंगा नदी में संदेहास्पद अवस्था में पायी गयी. प्राप्त जानकारी के अनुसार रिसोड तहसील के ग्राम घोडप उगले निवासी संदीप बकाल (28) यह वाशिम से 26 नवंबर को निकला था. लेकिन वह अपने मूल गांव वापिस नहीं लौटा. 30 नवंबर को युवक के लापता होने की फरियाद पुलिस थाने में दर्ज की गयी.

शुक्रवार को उसकी लाश पैनगंगा नदी में पुराने पुल के समीप दिखाई दी. युवक की लाश मोटरसाइकिल (क्र.एमएच – 37 – ई – 3765) से बंधी हुई थी जिससे यह घटना संदेहास्पद बन गयी है. शाम तक शव विच्छेदन किए जाने के बाद पुलिस थाने में मामला दर्ज नहीं किया गया था.

घटनास्थल पर सूचना मिलते ही उपविभागीय पुलिस अधिकारी पवन बनसोडे, रिसोड के थानेदार अनिल ठाकरे, पुलिस उपनिरीक्षक संतोष नेमणार, उत्तम गायकवाड, पुलिस कांस्टेबल अनिल वाघमारे, गुरुदेव वानखडे, गजानन पांचाल, नरसिंग डाके ने निरीक्षण कर पंचनामा किया. पुलिस थाने में शुक्रवार की शाम तक मृतक किसी भी रिश्तेदार द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं की गयी थी.