किसानों की समस्याओं को लेकर महावितरण के अधीक्षक अभियंता की बैठक हुई

रिसोड. रिसोड तहसील में महावितरण के संदर्भ में किसानों की समस्याएं बढ़ती जा रही है. किसान नेता विष्णुपंत भुतेकर की ओर कई शिकायतें उन्हें सुलझाने हेतु महावितरण के अधीक्षक अभियंता बैथारिया की उपस्थिति

रिसोड. रिसोड तहसील में महावितरण के संदर्भ में किसानों की समस्याएं बढ़ती जा रही है. किसान नेता विष्णुपंत भुतेकर की ओर कई शिकायतें उन्हें सुलझाने हेतु महावितरण के अधीक्षक अभियंता बैथारिया की उपस्थिति में उपविभागीय कार्यालय में बैठक हुई, जिसमें तहसील के सभी फीड़र के अधिकारी, कर्मचारी उपस्थित थे. किसानों की विविध समस्याओं की जानकारी लेने के बाद अधीक्षक अभियंता बैथारिया ने सभी शिकायतों का शीघ्र निराकरण करने के निर्देश महावितरण के अधिकारियों को दिए है. किसान नेता विष्णुपंत भुतेकर ने भी सभी समस्याओं का निपटारा शीघ्र करने का निवेदन दिया.

बैठक में सहायक अभियंता फुलझले, शाखा अभियंता खोडके, हेडाऊ, लादे, जाधव सहित सभी पदाधिकारी तथा रिसोड कृषि उपज बाजार समिति के संचालक एवं मोहजा इंगोले के सरपंच घनश्याम मापारी, शंकरराव मुढे, श्रीरंग नागरे, बाजीराव पाटिल हरकल, रविन्द्र चोपडे, रवि जाधव, सुभाष मोरे, बंडू मानवतकर, उत्तम खोंडकर सहित रिसोड तहसील के किसान बड़ी संख्या में उपस्थित थे.