प्रेमी, प्रेमिका द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या

शिरपुर जैन. वाशिम जिले के शिरपुर जैन गांव में एक प्रेमी, प्रेमिका ने एक साथ आत्महत्या कर ली. आज सुबह प्रेमी, प्रेमिका ने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जांब अढाव के नारायण अढाव पिछले कुछ वर्षों

शिरपुर जैन. वाशिम जिले के शिरपुर जैन गांव में एक प्रेमी, प्रेमिका ने एक साथ आत्महत्या कर ली. आज सुबह प्रेमी, प्रेमिका ने गले में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जांब अढाव के नारायण अढाव पिछले कुछ वर्षों से खेत मजदूरी के लिए शिरपुर जैन में अपने परिवार के साथ रहते हैं. नारायण अढ़ाव का पुत्र भगवान और पत्नी राधा दो बच्चों के साथ किराए के मकान में रहते थे. 30 वर्षीय राधा के पड़ोस में रहने वाले सूरज पवार (27) नामक अविवाहित युवक के साथ प्रेम संबंध बढ़ता गया. राधा दो बच्चों के साथ शिरपुर छोड़कर भाग गए थे.

प्रकरण पुलिस में जाने के बाद पुलिस ने मोबाईल लोकेशन के आधार पर प्रेमी युगल को शिरपुर लाया और आपसी समझौते से प्रकरण मिटाया. लेकिन राधा को विरह असहनीय हो रहा था. वापस आने के बाद वह सूरज के साथ रहने के लिए दबाव डाल रही थी. लेकिन सूरज इसके लिए मना कर रहा था. राधा ने कीट नाशक पीकर आत्महत्या का असफल प्रयास किया. दोनों प्रेमी और प्रेमिका 27 नवंबर को फिर भाग गए. स्वयं का बचाव करने के उद्देश्य से नारायण अढाव ने घटना की जानकारी शिरपुर पुलिस थाने में दी. पुलिस थाने में दोनों के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गयी. 18 दिसंबर की रात 10 बजे के बाद राधा और सूरज दोनों राधा के बच्चे जान्हवी (5) और शुभम (3) के साथ शिरपुर पहुंचे.

जहां राधा के सास, ससुर रहते हैं वहां जाकर बाहर से दरवाजा खटखटाया लेकिन घर से किसी के बाहर आने की भनक लगते ही बच्चों को वहां छोड़कर फिर सूरज के साथ राधा ने पलायन किया. पहले जहां वे रहते थे वहां जाकर रात के समय छत के नीचे लगी रस्सी के सहारे दोनों ने स्वयं को एक साथ लटका कर आत्महत्या कर ली. गुरुवार की सुबह यह मामला उजागर हुआ. नारायण अढाव ने शिरपुर पुलिस थाने में घटना की जानकारी दी. मामले की जांच शिरपुर पुलिस कर रही है.