इ ”छपाक” है, सत्ता में बैठे लोगों को ”थपाक से” क्यों लग रहा है?: तेजप्रताप यादव

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थमंत्री तेजप्रताप यादव ने फ़िल्म छपाक के विरोध को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, "इ 'छपाक'

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बड़े बेटे और राज्य के पूर्व स्वास्थमंत्री तेजप्रताप यादव ने फ़िल्म छपाक के विरोध को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, " इ ‘छपाक’ है, सत्ता में बैठे लोगों को ‘थपाक से’ क्यों लग रहा है?"

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म का समर्थन करते हुए तेज प्रताप ने ट्वीट करते हुए कहा, " ‘इ जो ‘छपाक’ है, इ सत्ता में बैठे लोगों को ‘थपाक से’ काहे लग रहा है? ये वही लोग हैं जो नारी सशक्तिकरण, महिला सुरक्षा और बेटी पढ़ाओ-बेटी बचाओ जैसे मुद्दों पर भाषण देते फिरते हैं. अंत में उन्होंने कहा कि दीपिका जी आप एक प्रेरणा हो."

गौरतलब है कि, पांच जनवरी को जवाहरलाल यूनिवर्सिटी के छात्रों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया था. जिसके बाद छात्रों ने हमले के खिलाफ़ प्रदर्शन शुरू कर दिया था. इसी प्रदर्शन को समर्थन देने के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अपनी टीम के साथ जेएनयु कैम्पस पहुच गई था. जिसके बाद से ही भाजपा दीपिका  पादुकोण का विरोध कर रही है, वही विपक्षी पार्टिया उनका समर्थन कर रही है. 

इसी दौरान, ट्विटर पर उनके फ़िल्म छपाक के बायकॉट करने की अपील ट्रेंड करने लगी. वही कांग्रेस शाषित राज्यों ने दीपिका की फ़िल्म को टैक्स फ्री कर दिया है.