Olesya Semenova, a model from russia was killed while bathing in the bathtub

मास्को: रूस (Russia) की एक मॉडल (Model) बाथटब (Bathtub) में नहा (Bathing) रही थी तब ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मॉडल ने अपने आईफोन (Iphone) को चार्जिंग (Charging) पर रखा था और वे बाथटब लेट कर उसका इस्तेमाल कर रही थी। फोन बिजली लाइन के मेन सॉकेट में लगा हुआ था। अचानक फोन बाथटब में भरे पानी में गिर गया जिससे मोडल को करंट लग गया और उसकी मौत हो गई।

24 वर्षीय ओलेसा सेमेनोवा नाम की मॉडलरूस के अर्खंगेल्स्क में एक दोस्त के साथ रहतीं थीं। घटना के वक्त उनकी दोस्त घर पर मौजूद नहीं थीं।  24 वर्षीय ओलेसा सेमेनोवा (Olesya Semenova) नाम की मॉडल रूस (Russia) के अर्खंगेल्स्क (Arkhangelsk) में एक दोस्त के साथ रहतीं थीं। घटना के वक्त उनकी दोस्त घर पर मौजूद नहीं थीं। 

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ओलेसा आईफोन-8 यूज़ करतीं थीं। जब वे नहने के लिए बाथरूम में गईं तो फ़ोन साथ ले गईं थीं।   डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, ओलेसा आईफोन-8 (Iphone 8) यूज़ करतीं थीं। जब वे नहने के लिए बाथरूम में गईं तो फ़ोन साथ ले गईं थीं। 

एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, जांच में पुलिस को पता चला की ओलेसा बाथटब में लेट कर फोन को इस्तेमाल कर रहीं थीं। उनकी बॉडी बाथटब में मिली जिसमें फोन भी पड़ा हुआ था। बाथटब में पानी भरा हुआ था। जांच में यह भी पता चला है कि फोन चार्जिंग पर लगा हुआ था और जिस सॉकिट में फोन लगा था वो मेन इलेक्ट्रिक लाइन थी। एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, जांच में पुलिस (Police) को पता चला की ओलेसा बाथटब में लेट कर फोन को इस्तेमाल कर रहीं थीं। उनकी बॉडी बाथटब में मिली जिसमें फोन भी पड़ा हुआ था। बाथटब में पानी भरा हुआ था। जांच में यह भी पता चला है कि फोन चार्जिंग (Phone Charging) पर लगा हुआ था और जिस सॉकिट में फोन लगा था वो मेन इलेक्ट्रिक लाइन थी।

ओलेसा की फ्रेंड ने बताया कि, वे घटना के वक्त किसी काम से बहार गई हुईं थीं। जब वो घर पर लौटीं तो उन्होंने बाथरूम चेक किया जहां उन्होंने ओलेसा मृत पाया। ओलेसा का फोन बाथटब में पड़ा हुआ था और चार्चिंग स्विच भी ऑन था। जब उन्होंने ओलेसा को छूने की कोशिश की तो उन्हें भी करंट लगा जिससे पता चला की ओलेसा की मौत करंट लगने से हुई है। ओलेसा की फ्रेंड ने बताया कि, वे घटना के वक्त किसी काम से बहार गई हुईं थीं। जब वो घर पर लौटीं तो उन्होंने बाथरूम चेक किया जहां उन्होंने ओलेसा मृत पाया। ओलेसा का फोन बाथटब में पड़ा हुआ था और चार्चिंग स्विच भी ऑन था। जब उन्होंने ओलेसा को छूने की कोशिश की तो उन्हें भी करंट लगा जिससे पता चला की ओलेसा की मौत करंट लगने से हुई है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि, ओलेसा की फ्रेंड ने बताया के उनकी बॉडी पूरी तरह से पीली पढ़ चुकी थी और सांस भी नहीं आ रही थी। ,उन्होंने फ़ौरन पुलिस को कॉल कर इसकी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू की।   रिपोर्ट में बताया गया है कि, ओलेसा की फ्रेंड ने बताया के उनकी बॉडी (Body) पूरी तरह से पीली पढ़ चुकी थी और सांस (Breathing) भी नहीं आ रही थी। उन्होंने फ़ौरन पुलिस को कॉल कर इसकी जानकारी दी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर अपनी जांच शुरू की। 

जांच के दौरान पुलिस ने पाया की ओलेसा पानी से भरे बाथटब में मौजूद थीं और नहाते वक्त फोन को यूज़ कर रहीं थीं जिससे उन्होंने करंट लगा और फोन बाथटब में गिर गया। इस वजह से करंट पानी में आया और उनकी इससे डेथ हो गई।  जांच के दौरान पुलिस ने पाया की ओलेसा पानी से भरे बाथटब में मौजूद थीं और नहाते वक्त फोन को यूज़ कर रहीं थीं जिससे उन्होंने करंट लगा और फोन बाथटब में गिर गया। इस वजह से करंट पानी में आया और उनकी इससे डेथ हो गई।