Bull With Three Horns Video: Never would have seen a three horned bull, people were surprised to see the video, watch Viral Video

    Loading

    मुंबई: वाइल्ड लाइफ (Wildlife) जुड़े वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर अक्सर वायरल (Viral Video) होते हैं। फिर चाहे ये जानवरों (Animals) क्यूट वीडियो हों या फिर चौंकाने वाले। ऐसा ही एक चौंकाने वाला वीडियो हाल ही में सामने आया है। यह वीडियो एक सांड (Bull With Three Horns) का है जिसके दो नहीं बल्कि तीन सींग हैं।

    हैरानी की बात ये है कि, वीडियो में मौजूद सांड के तीनों सींगों की लंबाई और आकार एक जैसे है। वीडियो में दिख रहे सांड के अन्य सांडों की तरह दो सींग हैं जबकि एक सींग दो सींगों के बिल्कुल बीचों बीच। तीनों सींग एक जैसे हैं। इस वीडियो को देखने वाला हर कोई तीन सींग वाले सांड को देख दंग है। इस वीडियो को देख कई सोशल मीडिया यूज़र्स कमेंट्स भी कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूज़र ने तीन सींग वाले इस सांड का वीडियो देख लिखा है- ‘फॉरेस्ट गॉड’। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by طبیعت (@nature27_12)

    तीन सींग वाले सांड का वीडियो सोशल मीडिया अपलोड किए जाने के बाद से तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, बैकग्राउंड में एक जंगल है जहां एक काले रंग का सांड खड़ा है। इस सांड के सिर पर तीन सींग मौजूद हैं।

    एक रिपोर्ट के अनुसार, ये वीडियो युगांडा का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा ये सांड एंकोल नस्ल का बताया जा रहा है। बता दें कि, इस नस्ल के सांड का वजन 730 किलो तक हो सकता है।