नेपाल: काठमांडू एयरपोर्ट से उड़ान भरने के बाद Fly Dubai के विमान में लगी आग, देखें Video

Loading

काठमांडू. नेपाल (Nepal) से बड़ी खबर सामने आ रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक फ्लाई दुबई (Fly Dubai) के विमान में कथित तौर पर काठमांडू एयरपोर्ट (Kathmandu Airport) से उड़ान भरने के दौरान आग लग गई। विमान ने एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंडिंग कर ली है और सभी यात्री सुरक्षित है। बताया जा रहा है कि विमान में आग एक पक्षी के टकराने के बाद लगी।

जानकारी के मुताबिक इस हादसे से कोई नुकसान नहीं हुआ है। सभी यात्री सुरक्षित है। विमान ने दुबई के लिए उड़ान भरी है। बताया जा रहा है कि आग लगने के बाद सभी यात्री काफी घबरा गए थे। हालांकि, पायलट की सतर्कता से बड़ी घटना टल गई।

इस संबंध में नेपाल के पर्यटन मंत्री का कहना है कि काठमांडू एयरपोर्ट से उड़ान भरने के दौरान कथित तौर पर आग लगने वाले दुबई विमान को अब दुबई भेजा गया है।

नेपाल के नागरिक उड्डयन प्राधिकरण ने बताया कि, “फ्लाई दुबई फ्लाइट नंबर 576, (बोइंग 737-800) काठमांडू से दुबई की फ्लाइट अब सामान्य है और फ्लाइट योजना के अनुसार अपने डेस्टिनेशन दुबई के लिए आगे बढ़ रही है। काठमांडू हवाई अड्डे का संचालन 1614 UTC (स्थानीय समयानुसार रात 09:59 बजे) से सामान्य है।

वहीं, फ्लाई दुबई के प्रवक्ता ने बताया कि, “काठमांडू हवाई अड्डे (केटीएम) से दुबई इंटरनेशनल (डीएक्सबी) के लिए फ्लाई दुबई की फ्लाइट FZ 576 काठमांडू से उड़ान भरने के दौरान एक पक्षी से टकरा गया। मानक प्रक्रिया का पालन करने के बाद उड़ान सामान्य रूप से दुबई के लिए जारी रहेगी और डीएक्सबी में स्थानीय समयानुसार 00:14 पर उतरेगी।