hackers-shared-porn-stories-from-famous-model-Apollonia Llewellyn facebook-page

    Loading

    नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) अकाउंट हैक होना आम बात हो गई है। कई बड़े दिग्गज स्टार्स के सोशल मीडिया अकाउंट्स हैक हो रहे है, इसी कड़ी में अब जानी-मानी मॉडल अपोलोनिया लेवलिन का नाम शामिल हो गया है। 23 साल की अपोलोनिया लेवलिन (Apollonia Llewellyn) का फेसबुक अकाउंट्स हैक करके हैकर्स ने पोर्न कन्‍टेंट शेयर कर दिया। फेसबुक पर अचानक मॉडल के अश्लील फोटो देखकर सब लोग हैरान हो गए। 

    मॉडल और पेज 3 गर्ल अपोलोनिया लेवलिन (Apollonia Llewellyn) ‘बार्बी’ के तौर पर जानी जाती हैं। अपोलोनिया ब्रिटेन के यॉर्कशायर की रहने वाली हैं। मॉडल के फेसबुक पेज पर 54 लाख फॉलोअर्स हैं। मॉडल के इस बिजनेस पेज से ही हैकर्स ने पोर्न कंटेंट शेयर की। इसके बाद से अपोलोनिया अपना फेसबुक पेज यूज नहीं कर पा रही हैं। अपोलोनिया के इंस्टाग्राम पर भी 5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वहीं टिक टॉक पर उनके वीडियो को 66 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है।

    यह घटना सामने आने के बाद अपोलोनिया (Apollonia Llewellyn) ने कहा कि वह बेहद शर्मिंदा महसूस कर रही है। अपोलोनिया को डर है इस घटना से उसके करियर पर असर पड़ेगा। मॉडल ने इस मामले में फेसबुक की पैरेंट कंपनी Meta से भी संपर्क किया है।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Apollonia | Barbi (@apolloniallewellyn)

    मॉडल का कहना है कि, इस पेज पर फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए उन्होंने सालों तक मेहनत की थी। फेसबुक पेज को मेंटेन रखना ही उनका फुलटाइम जॉब था। अपोलोनिया (Apollonia Llewellyn) कहना है कि जो कुछ उनके साथ हुआ है, उससे उनकी इमेज खराब हो चुकी है। अब उन्‍हें फेसबुक पेज बनाने के लिए ‘जीरो’ से मेहनत करनी होगी। अपोलोनिया का कहना है कि, ‘ऐसा लग रहा है कि मेरी जॉब चली गई है। इस घटना से मेरे मेंटल हेल्‍थ पर भी असर पड़ा है। मैंने इस साल 13 देशों में यात्रा की ताकि अपने फैन्‍स के लिए बेहतरीन कन्‍टेंट ला सकूं। पर हैकर्स ने पोर्न कन्‍टेंट फैन्‍स के साथ शेयर कर दिया। फैन्‍स तो यही सोच रहे होंगे कि यह सब मैंने किया है।’

    मॉडल ने कहा कि, ‘यह घटना 14 दिसंबर को हुई, इसके बाद से वह ठीक से सो भी नहीं पाई हैं। उन्हें डर है कि, फेसबुक के बाद अब उनके इंस्‍टाग्राम अकाउंट को टार्गेट करेंगे। मैं इस कोशिश में लगी हूं कि फेसबुक अकाउंट को ठीक कर लिया जाए, लेकिन यह उतना आसान नहीं होगा।’