Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    पकिस्तान : पकिस्तान (Pakistan) से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एक शख्स ने बड़ी ही बेहरमी से अपनी बीवी को जान से मार डाला उसकी क्रूरता यहीं नहीं थमी उसने अपनी पत्नी के शव को कड़ाहे में उबाल दिया। सोशल मीडिया (Social Media) पर यह खबर अब सुर्खियों में बनी हुई है। पुलिस (Police) के मुताबिक शख्स एक स्कूल में चौकीदार का काम करता है और करीब आठ-नौ महीने से बंद पड़े स्कूल (School) के सर्वेंट क्वार्टर में ही रहता था। 

    बता दें, यह मामला पकिस्तान के कराची शहर के गुलशन-ए-इकबाल इलाके का बताया जा रहा है। जहां पर आशिक नाम के एक शख्स को अपनी पत्नी नरगिस पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी पत्नी का तकिये से गला घोंटकर अपने बच्चों के आंखो के सामने ही पत्नी को मार डाला। इसके बाद भी उसके दिल को सुकून नहीं मिला तो उसने पत्नी को कड़ाहे में उबाल (Boiled) दिया। इसके बाद शख्स अपने तीन बच्चों के साथ वहां से फरार हो गया। 

    हत्या की वजह?

    बच्चों के बयान के मुताबिक और अब तक अधिकारियों के शुरुआती जांच अनुसार, यह अनुमान लगाया गया है कि शख्स अपनी पत्नी को अन्य पुरुषों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और जब उसकी पत्नी ने उसे ऐसा करने से मना कर दिया। तो पति को अपने गुस्से पर काबू ही नहीं रहा और उसने इतनी बुरी तरह से अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, महिला की 15 वर्षीय बेटी ने उन्हें इस घटना के बारें में फोन कर सूचित किया। पुलिस इस घटना का मामला दर्ज करके आरोपी आशिक की तलाश शुरू कर दी है।