indian-student-preet-vikal-in-uk-carries-drunk-woman-to-his-flat-rapes-her

Loading

नई दिल्‍ली: ब्रिटेन (UK) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक भारतीय मूल के छात्र (Indian Student) ने नशे में धुत एक महिला के साथ कथित रूप से बलात्कार (Rape) किया। पुलिस ने छात्र को गिरफ्तार कर लिया और आरोपी को 6 साल 9 महीने की सजा सुनाई गई है। 20 साल के प्रीत विकल का नशे में धुत महिला को कंधे पर उठाकर ले जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो 

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते है कि, आरोपी, पीड़ित महिला को सड़कों के रास्ते अपने फ्लैट में ले जा रहा है।  पुलिस ने बताया कि, यह घटना पिछले साल जून में हुई थी। जब आरोपी और पीड़ित महिला की मुलाकात एक नाइट आउट के दौरान हुए थी।

आरोपी ने जुर्म किया कबूल

इस मामले में पुलिस ने सबूत पेश किए हैं और उसी के आधार पर आरोपी को सजा सुनाई गई है। वहीं, आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। इस मामले में विकल को ब्रिटिश यंग ऑफेंडर्स इंस्टीट्यूशन ने जेल की सजा सुनाई।

साउथ वेल्स पुलिस ने वीडियो फुटेज को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। यह घटना किंग एडवर्ड सेवेंथ एवेन्यू और नॉर्थ रोड पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। इस वीडियो में एक युवक एक लड़की को ले जाता दिख रहा है। यह वीडियो कार्डिफ सिटी सेंटर इलाके का है।