sharif-imran
Pic: Social Media

    Loading

    नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) से मिली बड़ी खबर के अनुसार अब मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) के प्रमुख नवाज शरीफ (Nawaz Shariff) ने कहा है कि, देश में मौजूदा संकट के लिए पाकिस्तानी सेना और खुफिया एजेंसी ISI के पूर्व प्रमुख जिम्मेदार हैं। इन्होंने ही साल 2018 के आम चुनाव में धांधली कर इमरान खान (Imran Khan)  के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता में बैठाया। 

    वहीं कई ने मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पूर्व प्रधानमंत्री शरीफ ने कहा कि पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल कमर जावेद बाजवा और ISI के पूर्व महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल फैज हामिद ने अपनी निजी इच्छाओं और सनक के चलते पाकिस्तान को आज संकट में घिर गया है।

    इसके साथ ही पूर्व PM शरीफ ने पाक के पूर्व प्रधानमंत्री और PTI प्रमुख इमरान खान को ‘पागल आदमी’ करार दिया और कहा कि , “PTI सरकार के 4 साल के दौरान उसके (प्रदर्शन) की तुलना हमारी सरकार के 4 साल से करने पर आपको अंतर पता चलने के साथ ही यह भी दिख जाएगा कि कैसे इमरान खान ने  पाकिस्तान को बर्बाद कर दिया है।”

    उन्होंने कहा कि, ‘PDM ने ‘पाकिस्तान को इस पागल आदमी से बचाने’ के लिए अविश्वास प्रस्ताव जीतने के बाद सरकार बना ली थी, क्योंकि ‘अकेले इस आदमी ने पाकिस्तान के लिए विनाशकारी स्थिति पैदा कर दी थी।’

    वहीं शरीफ ने यह भी कहा कि, “लेफ्टिनेंट जनरल (सेवानिवृत्त) फैज और जनरल (सेवानिवृत्त) बाजवा अपनी निजी इच्छाओं की पूर्ति के लिए यह सब करने के जिम्मेदार हैं।”