imran
File Pic

Loading

नई दिल्ली. पाकिस्तान (Pakistan) से मिल रही बड़ी खबर के अनुसार यहां के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) आज गिरफ्तार (Arrest) हो गए हैं। सूत्रों और अन्य मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आज इमरान को पाक रेंजर्स ने इस्लामाबाद हाई कोर्ट के बाहर गिरफ्तार किया है। फिलहाल कोर्ट परिसर में भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात है। इतना ही नहीं यहां कोर्ट परिसर में इमरान के वकीलों और समर्थकों के साथ मारपीट भी की गई है। 

मामले पर पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के वकील फैसल चौधरी ने इसकी पुष्टि की। वहीं पीटीआई नेता मुसर्रत चीमा ने एक वीडियो मैसेज में कहा कि वे लोग इमरान खान साहब को मार रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, इमरान की गिरफ्तारी के बाद इलाके में तनाव का माहौल है। कोर्ट के बाहर भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती भी है। बताया यह भी जा रहा है कि इमरान खान के वकील और समर्थकों से मारपीट भी की गई है।

जानकारी दें कि, इमरान की गिरफ्तारी अब ऐसे वक्त पर हुई, जब हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI के अधिकारी मेजर जनरल फैसल नसीर पर कुछ बहुत ही गंभीर आरोप लगाए थे। 

दरअसल इमरान ने आरोप लगाया था कि मेजर जनरल फैसल नसीर उनकी हत्या कराने की कोशिश कर रहे हैं। इमरान के इस बयान के लिए पाकिस्तानी सेना ने उन्हें जमकर फटकार भी लगाई थी।