Terrorists
Representative Picture

    Loading

    नई दिल्ली/पेशावर. पाकिस्तान (Pakistan) से मिली सनसनीखेज खबर के अनुसार, यहां के पेशावर (Peshawar) के सरबंद पुलिस स्टेशन पर आज यानी शनिवार को आतंकी हमला (Terrorist Attack) हुआ था। इसमें तीन पुलिस अधिकारियों की मौत हो गई। 

    वहीं पुलिस की मानें तो, इस हमले में 6 से 8 आतंकी शामिल थे। वहीं वे ग्रेनेड और स्नाइपर गन लेकर पुलिस स्टेशन में घुस गए थे। इस स्टेशन में उस दौरान 12 से 14 पुलिस अधिकारी भी मौजूद थे। मिली जानकारी के अनुसार, सभी आतंकी घटनास्थल से भागने में कामयाब हुए।

    वहीं स्थानीय पुलिस के अनुसार, इन आतंकियों ने स्टेशन को दो से तीन तरफ से घेरकर हमला किया। उनके और पुलिस अफसरों के बीच यह खुनी मुठभेड़ लगभग दो घंटे तक चली। इस बीच पुलिस ने इन आतंकियों पर ग्रेनेड भी न्यूट्रलाइज किए। लेकिन सभी आतंकी तब तक घटनास्थल से भागने में कामयाब हो गए थे।

    जानकारी दें कि, इससे पहले बीते 11 जनवरी को खैबर पख्तूनख्वा के डेरा इस्माइल खान क्षेत्र में एक पुलिस स्टेशन पर आतंकवादियों ने एक बंदूक और मिसाइल से हमला किया था। लेकिन हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी। तब आतंकवादियों ने रात करीब 1 बजे यारिक पुलिस स्टेशन को घेर लिया और इमारत पर मिसाइलें दागीं थीं।

    वहीं इससे पहले बीते 29 दिसंबर को खैबर पख्तूनख्वा के कुर्रम जिले के अरावली इलाके में आतंकवादियों के साथ हुई भयंकर मुठभेड़ में पाकिस्तानी सेना के तीन अधिकारी भी मारे गए थे।