Sweden: Man fell on another person from the seventh floor of the building, both died
Representative Photo

    Loading

    कोपनहेगन: स्वीडन (Sweden) में एक संस्कृति केंद्र (Cultural Center) की सातवीं मंजिल से गिरने की वजह से एक व्यक्ति के साथ साथ-साथ दूसरे आदमी की भी जान चल (Death) गई। पुलिस (Police) ने बताया कि मंजिल से गिरा व्यक्ति दूसरे आदमी के ऊपर गिर गया था जिससे दोनों की मौत हो गई। उप्साला कोन्सर्ट और कोंग्रेस स्थल की लॉबी में मंगलवार रात गिरे 80 वर्षीय व्यक्ति की स्टॉकहोम के उत्तर में स्थित घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 60 वर्षीय उस व्यक्ति की बाद में मौत हो गई जिसके ऊपर वह गिरा था।

    पुलिस ने बताया कि 60 वर्षीय व्यक्ति के साथ मौजूद महिला को भी चोट पहुंची लेकिन उसकी चोटें जानलेवा नहीं लगीं। स्वीडन की मीडिया के अनुसार एबीबीए के दो पुरुष सदस्यों, ब्योर्न उलवायस और बेनी एंडरसन के लिए एक श्रद्धांजलि संगीत कार्यक्रम मंगलवार रात को संस्कृति केंद्र में होना था, लेकिन यह कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

    उप्साला शहर का सांस्कृतिक केंद्र आठ मंजिला इमारत में कार्यक्रमों एवं बैठकों का आयोजन होता है। इमारत का आगे का हिस्सा शीशे का और क्रिस्टल जैसी लगने वाली धातु की चादरों से बना हुआ है। केंद्र की वेबसाइट ने कहा कि मौतों के कारण वह बुधवार से शुक्रवार तक बंद रहेगा।