IMRAN KHAN
File Pic

    Loading

    पाकिस्तान: पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर गंभीर आरोप लगा है। उनके खिलाफ हत्या का प्रयास करने का केस दर्ज हो गया है। अब उनपर जेल जाने की तलवार लटक रही है। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। विवादों में रहने वाले इमरान पर गंभीर आरोप लगा है। यहां के कानून के अनुसार अगर इस संगीन मामले में आरोप साबित हो जाते हैं तो उन्हें जेल जाने से कोई नहीं बचा सकता है।  

    पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ ‘हत्या का प्रयास’ का गंभीर मामला दर्ज हुआ है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (Pakistan Muslim League-Nawaz) के वरिष्ठ नेता और नेशनल असेंबली के मेंबर मोहसिन शाहनवाज रांझा की शिकायत पर यह मुकदमा इस्लामाबाद के सचिवालय थाने में दर्ज किया गया है। कहा जा रहा है अगर उनपर लगा आरोप साबित हो जाता है तो उन्हें जेल जाना पड़ेगा। 

    पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक इमरान खान के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज हुआ है। इमरान खान पर पीएमएल-एन के नेता रांझा पर इस्लामाबाद (Islamabad) में पाकिस्तान के केंद्रीय चुनाव आयोग (ECP) कार्यालय के बाहर हुए हमले को लेकर केस दर्ज हुआ हुआ है। रांझा के ऊपर जानलेवा हमला उस दौरान हुआ था। जब इमरान खान की पार्टी पीटीआई के समर्थक तोशाखाना मामले में खान को अयोग्य घोषित करने के चुनाव आयोग के फैसले के खिलाफ अपना उग्र विरोध प्रदर्शन कर रहे थे।