crime

यवतमाल. कचरा गाडी रास्ते पर लगाने के विवाद में भाजपा की महिला पार्षद को एक व्यक्ति ने पिटने की घटना आज दोपहर 12 बजे स्थानीय संदीप टॉकीज परिसर में हुई. यवतमाल शहर पुलिस थाने में इस मामले की शिकायत महिला पार्षद ने दर्ज की है.

सूत्रों के अनुसार 22 अक्तूबर की दोपहर में पार्षद प्रभाग क्र. 6 में काम का निरीक्षण करने गई थी. इस दौरान उनके पास प्रभाग में कचरा उठानेवाले दो व्यक्ति आए. उन्होंने एक व्यक्ति घर के सामने कचरे की गाडी लगाने से इनकार किया, ऐसा कहा. पार्षद ने घटनास्थल जाकर जायजा लिया, तब आरोपी किसनराव नक्षणे (55) निवासी कामगार नगर ने महिला के साथ अश्लील गालीलौच की और बाल खिंचना शुरू कर दिया.

इस वक्त आरोपी व्यक्ति के चुंगल से छूडाने के लिए गाडी पर काम करनेवाले दत्ता पांडुरंग शेंडे (32), गजानन महादेव वाट (40) बीच बचाव करने पहुंचे. फिर भी आरोपी पार्षद के बाल नहीं छोडे, महिला पार्षद ने अपने बचाव के लिए चिखपुकार करनी शुरू की, इस वक्त नागरिक घटनास्थल पहुंचने पर आरोपी ने महिला पार्षद के बाल छोडे. इस मामले में यवतमाल शहर पुलिस थाने में महिला पार्षद ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज की. समाचार लिखे जाने तक आगे की कार्रवाई चल रही थी.