Crime

  • ढाई साल के पूर्व की घटना

Loading

यवतमाल. स्थानीय दांडेकर ले आउट में ससुर के घर एक पटवारी की मृत्यु हुई थी. इस मामले में शुरू में आत्महत्या का मामला दर्ज किया था, लेकिन मृतक की मां ने उच्च न्यायालय में अपने बेटे की हत्या होने की याचिका दायर की. जिसके तहत अदालत ने संबंधित के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के आदेश दिए थे. जिसके तहत शनिवार की रात देर तक अवधूतवाड़ी पुलिस थाने में दो थानेदार समेत 8 पर मामला दर्ज किया गया. अवधूतवाड़ी के वर्तमान थानेदार आनंद वागतकर, तत्कालीन थानेदार एवं घाटंजी के विद्यमान थानेदार दिनेशचंद्र शुक्ला, पीएसआई ज्ञानेश्वर घावड़े समेत एक जमादार, मृतक के सास, ससुर, पत्नी और साले का आरोपियों में समावेश है.

विजय गोविंद गाडवे निवासी गुरुनानक नगर यवतमाल ऐसा मृतक का नाम है. 26 जून 2018 को उनके ससुर के घर दांडेकर लेआउट में मृत्यु हुई थी. ससुरालवालों ने आत्महत्या करने का दावा किया था, लेकिन मृतक की मां भीमाबाई गाड़वे ने आत्महत्या नहीं, उसकी हत्या ससुरालवालों ने की है, ऐसा आरोप लगाया था. 

पुलिस अधीक्षक ने की जांच

उच्च न्यायालय के आदेश के पश्चात जिला पुलिस अधीक्षक ने इस मामले की जांच की. जांच के अंत में अवधूतवाड़ी के विद्यमान थानेदार आनंद वागतकर, तत्कालीन थानेदार एवं घाटंजी के विद्यमान थानेदार दिनेश शुक्ला, पीएसआई घावड़े समेत एक जमादार, मृतक के सास, ससुर, पत्नी और साला ऐसे कुल 8 के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने के आदेश एसपी डा. भुजबल ने स्थानीय अपराध शाखा को दिए थे. जिसके तहत अपराध शाखा के अधिकारी शनिवार देर रात अवधूतवाड़ी पुलिस थाने पहुंचे और आठ के खिलाफ शिकायत दर्ज की.