नायगाव-बेलोरा मार्ग पर कार-दुपहिया में भीषण दुर्घटना, एक की मौत एक घायल

वणी. तहसील के पुनवट से घुग्गुस मार्ग से एक ही दिशा से जा रहीं दुपहिया को पिछे ने कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में एक की मौत तो दूसरा जख्मी हो गया है. यह हादसा 26 अक्तूबर की सुबह 8 बजे के दौरान नायगाव से बेलोरा मार्ग पर हुआ.

सूत्रों के अनुसार वणी तहसील के पुनवट निवासी दिनकर उकिनकर (61) यह पुनवट से घुग्गुस की ओर अपने स्कूटी  क्र.एमएच-29/बीसी-2352 से जा रहे थे तथा राहुल जिरापुरे (35) निवासी यवतमाल यह उनके कार क्र. एमएच-29/बीसी-7345 से यवतमाल से राजुरा जा रहें थे. वे बैंक आफ इंडिया के कर्मी होने की जानकारी है. दौरान नायगाव से बेलोरा मार्ग पर स्कूल को पिछे से आ रहीं कार ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में स्कूटी चालक उकिनकर दुपहिया के साथ डिवाडर पर फेंके गए तो कार सडक पर पलट गई.

इस दुर्घटना में दुपहियास्वार उकिनकर के सिर पर गंभीर चोट लगी तो राहूल जिरापुरे घायल हो गया. दोनों घायलों को घुग्गुस के राजीव रतन अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया, दुपहियास्वार दिनकर उकिनकर की हालत चिंताजनक होने से उन्हें चंद्रपुर रेफर किया गया. लेकिन उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. तो जिरापुरे को इलाज कर छोडा गया. यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि, दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए. इस दुर्घटना से इस मार्ग की यातायात ठप हो गई थी. इस मामले की जांच शिरपुर पुलिस कर रही है.