Murder of two people in Pusad

  • कारला देवस्थान की घटना

Loading

पुसद. पुसद से लगे कारला देवस्थान के एक युवक ने रात में सो रहे परिवार के सदस्यों और पड़ोसियों पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर मौत के घाट उतार दिया. इस घटना से परिसर में सनसनी फैल गई. घटना सोमवार को तड़के 2.30 बजे से 3 बजे के बीच की है. मृतकों में मोतीराम उर्फ ​​मेरचंद शामा आडे (65), वसंता जेता राठोड़ (50) का समावेश है.

घायलों में इनका हैं समावेश

इस जानलेवा हमले में सिरफिरे आरोपी ने घर में सो रही मां, बहन, पड़ोसी चाचा और अन्य पर कुल्हाड़ी हमला किया. इसमें उपवनवाड़ी निवासी मोतीराम उर्फ ​​मेरचंद शामा आडे (65) व कारला देव निवासी वसंता जेता राठोड़ (50) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि मां सुनीता विलास राठोड (45), बहन अश्विनी विलास राठोड (18), गणेश आनंद जाधव (50), यशोदा गणेश जाधव (45) और 35 वर्षीय संजू जेता राठोड़ जख्मी हो गये. घटना की खबर गांव में आग की तरह फैल गई. गांव वाले नींद से जागे और उन्होंने सिरफिरे युवक को पकड़ने की कोशिश की. कुछ लोगों ने पुलिस स्टेशन पुसद को सूचित किया. 

हत्या की वजह अज्ञात

पुसद ग्राम के थानेदार बोडखे अपने कर्मचारियों के साथ सुबह घटनास्थल पर पहुंचे. सूचना पाकर अनुमंडल पुलिस अधिकारी अनुराग जैन भी मौके पर पहुंचे. यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि सिरफिरे ने हत्या को क्यों अंजाम दिया. गांव में इसकी बहुत चर्चा है. आरोपी के पिता मृतक मोतीराम उर्फ ​​मेरचंद शामा आड़े अतिथि के रूप में आए थे. जब वह अपने घर में सो रहा था, तब आरोपी ने उसे कुल्हाड़ी से मार दिया. उपविभागीय पुलिस अधिकारी अनुराग जैन के मार्गदर्शन में पुसद ग्रामीण पुलिस थाने के थानेदार बोडखे आगे की जांच कर रहें है. 

आरोपी गिरफ्तार

इस मामले में सिरफिरे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की शिकायत नामदेव भाऊराव राठोड (35) निवासी कारला देव आरोपी के खिलाफ पुसद ग्रामीण शिकायत पर आईपीसी की धारा 302, 307 और 324 के तहत मामला दर्ज किया गया है. सिरफिरे युवक ने अपने रिश्तेदारों और पड़ोसियों की गहरी नींद में हत्या कर दी. पंचकोशी के नागरिक घटनास्थल पर पहुंचे और हत्या के विवरण का पता लगाने की कोशिश की. हत्याकांड से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है. गंभीर रूप से घायल मौत से जूझ रहे हैं.