murder

यवतमाल. परिवार में मां और बेटा दिनभर कष्ट कर पैसे कमाकर लाते थे, लेकिन पिता को शराब की बुरी लत होने से वह सारे पैसे शराब पिने पर उडा देता था, हरदम यह होता देख इस त्रासदी से त्रस्त होकर एक नाबालीग बेटे ने अपने ही पिता को मौत के घाट उतार दिया. यह घटना शनिवार की सुबह 7 बजे के दौरान कलंब तहसील के शिवनी में उजागर हुई. मृतक सुभाष दत्तु नाईकवाडे निवासी शिवनी ता. कलब है. उसे शराब के नशे का शौक था.

शराब के नशे में अक्सर वह अपने पत्नी व बेटे के साथ विवाद करता था. बेटा यह पिंपरी में रोजमजदूरी का काम कर खर्च के लिए मजदूरी के पैसे अपनी मां के पास देता था, लेकिन पिता कोई कामधंदा नहीं करता था, वह घर पर झगडे कर पत्नी से पैसे छिनकर खर्च करता था और शराब पिकर घर में विवाद करता था. जिससे त्रस्त होकर विधिसंघर्ष बेटे ने अपने पिता को जवाब पूछने के विवाद में हमला कर मारपीट की. जिसमें खून का अधिक रिसाव होने से पिता की जगह पर ही मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलते ही कलंब पुलिस थाने के थानेदार विजय राठोड के दल तथा उपविभागीय पुलिस अधिकारी माधुरी बाविस्कर भी घटनाने घटनास्थल पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया और विधिसंघर्ष आरोपी को कब्जे में लिया. घटना की अधिक जांच थानेदार विजय राठोड के मार्गदर्शन में की जा रही है.