Bhavna Gawali

  • सांसद गवली के प्रयास के बाद सरकार ने दी मंजूरी

Loading

यवतमाल. सरकार ने हाल ही में कोरोना के रोगियों के लिए सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल की शेष इमारत उपलब्ध कराने का निर्देश दिया है. कोविड 19 कोरोना के भयावह संकट ने देश और महाराष्ट्र में देश को मारा है. यवतमाल जिले में कोरोना वायरस के रोगियों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. रोगियों के उपचार के लिए सार्वजनिक और निजी कोविड अस्पतालों की कमी है. जिला प्रशासन सरकार के साथ मिलकर मरीजों को इलाज देने का प्रयास कर रहा है.

कोरोना मरीजों का होगा इलाज

जिले में कोरोना के रोगियों की बढ़ती आबादी के कारण वसंतराव नाइक गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज के अत्याधुनिक 5 मंजिला सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल भवन की 5 मंजिलों में से आधे का वर्तमान में दूसरी मंजिल के आधे हिस्से में इलाज चल रहा है. भवन का तीसरा और चौथा भाग.

राज्य के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे, मुख्यमंत्री, मुख्य सचिव विकास खारगे और चिकित्सा सचिव सौरभ विजय से पत्र व्यवहार और मोबाइल से बात कर सुपर स्पेशालिटि अस्पताल का आधा-निर्मित भवन कोविड मरीजों के उपचार के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है. 250 से 300 कोरोना रोगियों को समायोजित किया जा सकता है. जिसके बाद जिलाधिकारी को कोविड रोगियों के इलाज के लिए भवन शुरू करने का निर्देश दिया है. मुख्यमंत्री से सांसद भावना गवली  ने मोबाइल पर बात की.