सावली-सदोबा सड़क बदहाल, सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे होने से दुर्घटनाओं की संभावना

    घाटंजी. आजादी के 70 साल बाद भी तहसील के पास सावली (सदोबा) इलाके में सड़कें बदहाल हैं. जिससे क्षेत्र के नागरिकों को कई तरह की समस्याओं का सामना करना पड़ता है. सावली सदोबा क्षेत्र में कई समस्याएं उत्पन्न हो गई हैं. चारों तरफ सड़कों की हालत बहुत खराब है. सड़क में बड़े-बड़े गड्ढे होने से दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. उसमें बारिश का पानी जमा हो जाता है. सावली (सदोबा) क्षेत्र में यात्रियों को आते-जाते समय काफी कसरत करनी पड़ती है. 

    वाहन चालकों को होती है परेशानी

    इन गड्ढों से भरे रास्तों की वजह से कई लोग हादसों में अपनी जान गंवा चुके हैं. गर्भवती महिलाओं को अस्पताल पहुंचाने में परेशानी होती है कई बार गर्भवती मां सड़क पर ही बच्चे को जन्म देने की घटना सामने आ रही है. वरूड, दहेली, इचोरा, मालेगांव, दातोड़ी, सुभाषनगर की ओर जाने वाली सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं. सवाल उठता है कि सड़क पक्की है या नहीं. 

    बारिश में होती हैं ज्यादा दिक्कतें

    पिछले 4-5 दिनों से हो रही भारी बारिश के कारण बारिश का पानी गड्ढे में जमा हो रहा है. पानी वाहन के पैदल चलने वालों के ऊपर उड़ रहा है. मौखिक विवाद हो रहा है. मुख्य मार्ग पर जलजमाव के कारण भी जाम की स्थिति बन रही है. लोक निर्माण विभाग से सड़क की शीघ्र दुरुस्ती कर कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.