खडे टिप्पर पर ट्रॅव्हल्स जा भिड़ी, ट्रॅव्हल्स चालक व क्लीनर की मौत

पांढरकवडा. पांढरकवडा नागपुर हाईवे 7 पर यहां से दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित हाटल कशीश के पास ट्रैव्हल्स और टिप्पर की भीडत में दो की मौत हो गई. यह दुर्घटना बुधवार की सुबह 10  बजे के दौरान हुई. इस हादसे में शिवकुमार रामरतन (35) निवासी कानपुर, सिराज खान (34) निवासी आग्रा  ऐसे ट्रैव्हल्स चालक, क्लिनर होकर रामचंद्र मानसिंग (32) गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल रामचंद्र को यवतमाल रेफर किया गया है.

ट्रैव्हल्स क्र. यु.पी. 83/बीटी 7831 में 80 मजदूर यात्री थे. यह ट्रैव्हल्स कानपुर से मजदूरों को लेकर चैन्नई की ओर जा रही थी. ट्रैव्हल्स में तीन चालक तथा दो क्लिनर सवार थे. पांढरकवडा के हाटल कशीश के पास खडे टिप्पर क्र. एमएच-40/एन-0259 को पिछे से भीडी. यह भीडत इतनी जबरदस्त थी कि, ट्रैव्हल्स-टिप्पर के पिछले हिस्से फंस गई. 

यह भीडत ट्रैव्हल्स चालक साईड से जबरदस्त भीड गई. जिसमें ट्रैव्हल्स चालक की जगह पर ही मौत हो गई और क्लिनर को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाते समय बीच रास्ते उसकी मौत हो गई. इस दुर्घटना में ट्रैव्हल्स में सवार यात्री भी घायल हो गए. इस दुर्घटना की जानकारी मिलते ही राष्ट्रीय महामार्ग पुलिस मदद केंद्र, करंजी रोड के अधिकारी, कर्मचारी तथा पांढरकवडा पुलिस घटनास्थल पहुंचे. पश्चात नागरिकों की सहायता से ट्रैव्हल्स के कैबिन में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. आगे की जांच पांढरकवडा पुलिस कर रही है.