arrest

    यवतमाल. शहर के विभिन्न इलाकों से मोटरसाइकिल चुरानेवाले सरगना समेत तीनों को अवधुतवाडी पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है. कारवाई में अवधुतवाडी पुलिस थाने की पुलिस ने अपने थानाक्षेत्र में हुए 12 मोटरसाइकिल चोरियों को उजागर कर 3 लाख 44 हजार 400 रुपए कीमत की मोटरसाइकिल पकड़े गए.आरोपियों से जब्त की गई. आरोपियों में गोलू उर्फ रामेश्वर जोमीवाडे,अविनाश लंगोटे, विशाल कोंडुरकर,सागर मानकर, वैभव महल्ले का समावेश है.

    आरोपियों ने 2 नाबालिग लड़के और लड़कियों से मारपीट कर उनसे छेड़छाड़ की थी. उनके पास से जबरन मोबाइल छीन लिया था, इस मामलें में अवधुतवाडी पुलिस थाने में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई थी.

    अवधुतवाडी पुलिस थाने के डीबी स्क्वाड के पीएसआई राहुल गुहे और उनके दस्ते ने इसमें आरोपी गोलू उर्फ रामेश्वर जोमीवाडे तथा अविनाश लंगोटे को गिरफतार कर उनसे विस्तृत पूछताछ की थी, इसी दौरान उनके द्वारा मोटरसाइकिल चोरियों को अंजाम देने की जानकारी पुलिस के हाथ लगी.

    अवधुतवाडी के सीमा से मोटरसाइकिलें चुराकर नांदेड जिले के माहुर तहसील के सारकिन्ही में मोटरसाइकिले बेंचने की जानकारी भी पुलिस के हाथ लगी. जिससे पुलिस ने वहां से 3 आरोपी जिनमें विशाल कोंडुरकर,सागर मानकर,वैभव महल्ले का समावेश हैं. उन्हें अपने कब्जे में लेकर उनसे 3 और अन्य आरोपियों से 5 इस तरह कुल 8 मोटरसाइकिले जब्त की गई.