यवतमाल क्राइम डायरी

Loading

खेत में बिजली का खंबा शरीर पर गिरने से युवक की मौत
यवतमाल. खेत में हल चला रहें एक ट्रैक्टर चालक के शरीर पर बिजली का खंबा गिरने से उसकी जगह पर ही मौत हो गई. यह घटना शुक्रवार 5 जून की सुबह 11.30 बजे के दौरान उमरखेड तहसील के कलमुला के खेत में हुई. इस हादसे में विशाल अजब जाधव (22) निवासी कलमुला तहसील उमरखेड मृतक युवक का नाम है. घटना के दिन वह कलमुला के वट्ठिल कनवाले के खेत में शुक्रवार की सुबह गांव अपना ट्रैक्टर लेकर हल चलाने के लिए गया था. दौरान हल चलाते समय खेत में स्थित खडा बिजली खंबा ट्रैक्टर के धक्के से ट्रैक्टर चालक विशाल के सिर पर जा गिरा. इस हादसे में विशाल गंभीर रुप से घायल हो गया, उसे तुरंत उमरखेड सरकारी अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल किया गया. लेकिन उपचार के दौरान विशाल की मौत हो गई. विशाल की एक साल पहले शादी हुई थी, उसके पश्चात माता-पिता, पत्नी, बहन ऐसा परिवार है. इस घटना से परिसर में शोक की लहर व्याप्त है.

अलग-अलग घटनाओं में दो मृत
यवतमाल. अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई. गुरुवार की रात  वणी तहसील के बोर्डी में प्रमोद पुनवटकर (38) को ग्रामीण अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. शुक्रवार को गोवारी पार्टी में सूर्यभान किसन बदखल (48) की मौत हो गई, उनकी मौत का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है. 

बहन के पास जा रहे भाई की दुर्घटना में मौत
यवतमाल. बहन से मिलने के लिए पोटगव्हाण की ओर जा रहे भाई की दुर्घटना में मृत्यु हो गई. यह घटना गुरुवार को दोपहर में यवतमाल-पांढरकवड़ा मार्ग पर जोडमोहा के समीप हुई. मृतक का नाम गोपाल बोढेकर (27) निवासी गलव्हा है. गोपाल जब अपनी बहन से मिलने के लिए दुपहिया क्र. एमएच-29 एजे-8048 से पोटगव्हाण की ओर गया था. तभी तेजी से जा रही दुपहिया नीम के पेड़ से जा टकराई. इसमें गंभीर रुप से घायल गोपाल की मौत हो गई.  

वाढोणाबाजार की जिनिंग में आग
यवतमाल. स्थानीय लालानी कॉटन इंडस्ट्रीज की जिनिंग प्रेसिंग में गुरुवार को सुबह अचानक आग लग गई. जानकारी मिलते ही दमकल दस्ता घटनास्थल पहुंचा और आग पर नियंत्रण पा लिया गया. जिससे बड़ा अनर्थ होने से टल गया. लालानी कॉटन इंडस्ट्रीज से सटा कृषि उपज बाजार समिति है.इसी जिनिंग में सीसीआई का कपास खरीद केंद्र हैं. इसमें आग लग जाती तो हजारों क्विंटल कपास जलकर खाक हो जाता बड़ा नुकसान होने से बच गए. 

शिकायत की तो युवक पर हमला किया
यवतमाल. पाइपलाइन टूटने की शिकायत करने पर नुकीले शस्त्र से युवक पर जानलेवा हमला किया गया. यह घटना वणी तहसील के चिखलगांव में हुई. इसमें संदीप बेसरकर घायल हो गया. उसकी शिकायत के अनुसार अनिल नागपुरे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया.   

दग्रिस के जैन मंदिर में चोर को दबोचा
यवतमाल. दग्रिस शहर के धर्मनाथ जैन मंदिर की दीवार से चढ़कर प्रवेश करने वाले चोर को रंगेहाथों दबोच लिया गया. उक्त चोर का नाम अजय सुरेश नाटकर (25, कलगांव) है. लक्ष्मीचंद कारानी की शिकायत पर दग्निस थाने में मामला दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.