Traffic police constable brutally thrashed in UP's Aligarh, police registered a case after video goes viral
Photo:ANI

    Loading

    अलीगढ़ (उप्र): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ (Aligarh) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। एक वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स एक ट्रैफिक पुलिस (Traffic Police) कांस्टेबल की बड़े ही बेरहमी से बीच रास्ते पर पिटाई कर रहा है। एक रिपोर्ट के अनुसार, ये विवाद दरअसल किराए को लेकर हुआ था। बताया जा रहा है कि, एक टेंपो में सवार एक सवारी को मारपीट कर घायल कर दिया गया था। इसके बाद गुस्साए लोगों ने सिपाही के साथ जम कर मारपीट की। पुलिसकर्मी घटना के वक्त ड्यूटी कर लौट रहा था। इस पुलिसकर्मी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

    इस मामले में न्यूज़ एजेंसी ANI ने कुलदीप सिंह गुनावत, एसपी (सिटी) के हवाले से बताया है कि, एक वायरल वीडियो में एक व्यक्ति और एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी के बीच हिंसक घटना हुई है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और आगे की जांच की जारी है। 

    एक मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि, ट्रैफिक पुलिसकर्मी टेंपो में सवार था। वह टेंपो से जब उतरा तो चालक के साथ किराया को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया। इस बीच कुछ सवारियों ने भी पुलिसकर्मी के ऊपर सवाल उठाए और एक युवक ने भी इसका विरोध किया जिसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी और युवक के बीच झगड़ा हो गया। युवक के मुंह से कथित रूप से खून निकल आया। जिसके बाद कुछ लोगों ने पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी।