रायतेवाडी शिवबांध का जलपूजन

  • इंद्रजीत थोरात के हाथों हुआ समारोह

अहमदनगर. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष और राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के मार्गदर्शन में विगत सालों में संगमनेर तहसील के गांवों में विविध प्रकार के विकास काम किए जा रहे हैं. इसके तहत तहसील की छोटी-मोटी बस्तियों में भी नहर, उप नदियों  पर सीमेंट के बांध के निर्माण का काम भारी मात्रा में किए गए हैं. तहसील के रायतेवाडी में स्थित एक बांध पूरी तरह ओवरफ्लो होने के उपलक्ष्य में थोरात चीनी मिल के संचालक इंद्रजीत थोरात के हाथों इस बांध में जलपूजन उत्साह से किया गया.

इस अवसर पर कारखाना के संचालक रमेश गुंजाल, अमृतवाहिनी बैंक संचालक सुभाष पाटिल गुंजाल, दूध संघ के संचालक संतोष मांडेकर, सरपंच अजित शिंदे, गुलाबभाई शेख, रमेश सुपेकर, नवनाथ गुंजाल,शिवाजी खुले,प्रा.बाबा खरात, भारत ढगे आदि उपस्थित थे. 

अब संगमनेर तहसील की अलग पहचान बन गई

इस अवसर पर थोरात ने कहा कि संगमनेर तहसील की पहचान एक सूखाग्रस्त तहसील से अब विकास कामों के कारण समृध्द तहसील की बन गई है. राजस्वमंत्री बालासाहब थोरात के नेतृत्व में पूरे राज्य में संगमनेर तहसील की अलग पहचान बन गई है. मंत्री थोरात के मार्गदर्शन में पूरे तहसील में जलसंधारण के माध्यम से छोटे-छोटे सीमेंट के बांध का जाल बिछाया गया है.विगत कुछ दिनों से तहसील में जोरदार बारिश होने के कारण अधिकांश बांध पानी से पूरी तरह से लबालब हो गए हैं. इस कारण तहसील के किसानों में खुशी का माहौल है.