स्वयं के साथ दूसरों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाने वालों पर कार्रवाई करो

Loading

  • समीक्षा बैठक में पालकमंत्री हसन मुश्रीफ का प्रशासन को आदेश

अहमदनगर. नगर जिले में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. किसी भी स्थिति में कोरोना के संक्रमण में वृध्दि न होने की दृष्टि से विशेष सावधानी की आवश्यकता है. सार्वजनिक जगहों पर मास्क का इस्तेमाल न कर अपने स्वयं के साथ दूसरों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचानेवालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कराने के आदेश जिले के पालकमंत्री हसन मुश्रीफ ने दिए हैं. जिलाधिकारी कार्यालय में आयोजित कोरोना स्थिती समीक्षा बैठक में पालकमंत्री मुश्रीफ बोल रहे थे.

 जिला परिषद अध्यक्षा राजश्री घुले, उपाध्यक्ष प्रताप शेलके, जिलाधिकारी राहुल व्दिवेदी, पुलिस अधीक्षक अखिलेश कुमार सिंह, जिला परिषद सीईओ शिवराज पाटिल, मनपा आयुक्त श्रीकांत मायकलवार, सिविल सर्जन डॉ. प्रदीप मुरंबीकर, जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.संदीप सांगले, जिला अधिक्षक कृषि अधिकारी शिवाजीराव जगताप, कृषि उपसंचालक विलास नलगे आदि समेत अधिकारी उपस्थित थे. 

लोगों के स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना जरुरी 

पालकमंत्री मुश्रीफ ने कहा कि नगर जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 749 है. इनमें से 494 मरीज कोरोनामुक्त होकर अपने घर वापस लौट गए हैं.12 मार्च को नगर में कोरोना का प्रथम मरीज पाया गया था.मई महीने तक जिले में कोरोना मरीजों की संख्या कम रही, लेकिन बाद में बाहर से आनेवाले नागरिक और उनके संपर्क में आने से कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. ऐसी स्थिति में सार्वजनिक ठिकानों पर नागरिकों को अपने स्वयं के साथ आसपास के लोगों के स्वास्थ्य का भी ख्याल रखना जरुरी है.