BJS Vaccination

    अहमदनगर. कोरोना महामारी को रोकने के लिए टीकाकरण (Vaccination) एकमात्र और प्रभावी उपाय है। भारतीय वैज्ञानिकों ने भारी परिश्रम कर कोरोना का टीका तैयार किया है। वर्तमान में जारी कोरोना (Corona) की दूसरी लहर (Second Wave) को रोकने के लिए प्रतिबंधक नियमों का सख्ती से पालन और टीकाकरण जरूरी है।

    अधिक से अधिक नागरिकों को टीका देने का नियोजन महानगरपालिका स्वास्थ्य विभाग (Municipal Health Department) ने किया है। इन प्रयासों को भारतीय जैन संगठन (‍BJS) का सक्रिय सहयोग मिल रहा है। जिसके कारण अहमदनगर (Ahmednagar) में टीकाकरण मुहिम तेजी से होने में सहायता मिलेगी। ऐसी संभावना महानगरपालिका कमिश्नर शंकर गोरे ने जताई।

    अहमदनगर में मिशन टीकाकरण मुहिम शुरू

    भारतीय जैन संगठन ने मुंबई, पुणे के बाद अहमदनगर में मिशन टीकाकरण मुहिम की शुरूआत की है। इस अभियान का शुभारंभ आयुक्त गोरे के हाथों किया गया। मनपा के जीजामाता अस्पताल, केडगांव स्वास्थ्य केंद्र, सावेडी केंद्र सहित अन्य 3 केंद्रों में भी टीकाकरण के लिए बीजेएस के स्वयंसेवक सहायता करेंगे। इस कारण स्वास्थ्य यंत्रणा पर तनाव कम होकर नागरिकों को भी नियोजनबद्ध तरीके से टीकाकरण कराना आसान होगा। इस अवसर पर महापौर बाबासाहब वाकले, स्थायी समिति सभापति अविनाश घुले, नगरसेवक गणेश भोसले, मीना चोपडा,पूर्व नगरसेवक संजय चोपडा,अजय ढोणे,उपायुक्त डॉ. प्रदीप पठारे, यशवंत डांगे, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. अनिल बोरगे,जीजामाता अस्पताल की डॉ.आयेशा शेख, सिस्टर खिलारी, योगेश तांबे, बीजेएस के आदेश चंगेडिया, प्रशांत गांधी,गिरीश अग्रवाल,महेश गुंदेचा,महेश गुगले,संतोष कासवा,टेक्निशियन प्रतीक्षा जगदाले,अशोक वनवे,ज्ञानेश्वर वायभासे,अक्षता शर्मा,बाबासाहब गिते,अतुल वैरागर आदि उपस्थित थे। मंर्चंट्स  बैंक संचालक संजय चोपडा, नगरसेवक गणेश भोसले ने इस उपक्रम के लिए विशेष सहायता की।