Caution: workers of Sevagram and Savangi hospitals also turned positive

Loading

अकोला. अकोला जिले में कोरोना वायरस का खतरा लगातार बना हुआ है.  जिले में कोरोना संक्रमित व  मृतकों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. बुधवार 1 जुलाई को सरकारी मेडिकल कालेज व सर्वोपचार अस्पताल से प्राप्त 212 संदिग्ध मरीजों की रिपोर्ट में 18 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव तथा 194 मरीजों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. पाजिटिव मरीजों में 4 महिलाओं व 14 पुरुषों का समावेश है. जिसमें पुराना शहर, पोला चौक, राजपूतपुरा, अकोट, गवलीपुरा, बड़ी उमरी, कैलास नगर, डाबकी रोड, जेल क्वार्टर व बार्शीटाकली के निवासियों का समावेश है. 

बुधवार को और 1 मरीज की मौत
24 जून को अस्पताल में दाखिल पातुर निवासी 65 वर्षीय पुरुष मरीज की बुधवार को मौत हो गई. अब तक कोरोना से 80 मरीजों की मौत हो गई है. इस दौरान बुधवार को 10 मरीजों को कोविड केअर सेंटर से तथा 10 मरीजों को सरकारी मेडिकल कालेज से, ऐसे कुल 20 मरीजों की रवानगी घर पर की गई है. अब तक 1,165 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज दिया गया है. अब अकोला जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 1,568 तक पहुंच गई है. अभी 323 कोरोना वायरस संक्रमित सक्रिय मरीजों पर अस्पताल के कोविड वार्ड में उपचार शुरू है. 

अकोट में 6 पाजिटिव
शहर में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या में वृद्धि हो रही है. अकोट में मंगलवार व बुधवार को प्राप्त रिपोर्ट में 6 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आने से अब मरीजों की संख्या 34 तक पहुंच गई है. अभी अस्पताल में 30 कोरोना संक्रमित सक्रिय मरीजों पर उपचार शुरू है. अब तक 3 मरीजों को उपचार के बाद ठीक होने पर डिस्चार्ज दिया गया है तथा कोरोना वायरस से 1 मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई है. यह जानकारी प्रशासन द्वारा दी गई है.