Fight over minor matter, 4 accused arrested

    अकोला. बार्शीटाकली में कपास खरीदी की बात को लेकर हुए विवाद के बाद दो गुटों में संघर्ष बढ़कर विवाद ने मारपीट का रूप ले लिया था. अंत में अमरावती से एक शार्पशूटर को बुलाकर विरोधी को जान से मारने का प्रयास किया गया. इस प्रकरण में बार्शीटाकली पुलिस ने सोमवार की देर रात 9 व्यक्तियों को हिरासत में लिया है. जिनमें से सात आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत करने पर न्यायालय ने चार दिनों तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश पुलिस को दिए हैं.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों गुटों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया, जिसमें अनेक वाहनों का नुकसान हुआ है. इस बीच गोली चलने से एक महिला के कंधे को गोली छूकर निकल गयी. बार्शीटाकली के हैलोपुरा परिसर के गडुराज व शेख नदीम शे.मुनीर यह कपास का व्यापार करते हैं. इन दोनों साझेदारों में मोहभंग हो जाने पर उन्होंने अलग-अलग व्यवसाय शुरू कर दिए. जैसे-जैसे व्यापारिक प्रतिस्पर्धा तेज हुई, एक ने दूसरे का बदला लेने का फैसला किया.

    अमरावती से एक शार्पशूटर को बुलाकर गोलियां चलाई गईं. घटना की जानकारी मिलते ही सोमवार की देर रात जिला पुलिस अधीक्षक जी.श्रीधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मोनिका राऊत, एलसीबी के प्रमुख शैलेश सपकाल, मुर्तिजापुर के एसडीपीओ संतोष राऊत ने घटना स्थल को भेंट दी है.