Containment Zone
File Photo

Loading

अमरावती. शहर में मंगलवार को डाक्टर, महिला पुलिसकर्मी सहित 11 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आयी, जिसमें 4 महिला व 7 पुरुषों का समावेश है. पाजिटिव मरीजों में तपोवन के माधवी विहार निवासी 33 वर्षीय महिला, भीमनगर निवासी 40 वर्षीय महिला, बिच्छुटेकड़ी निवासी 31 वर्षीय पुरुष, भिलटेक निवासी 36 वर्षीय पुरुष बडनेरा जूनी बस्ती के दत्ता कालोनी निवासी 28 वर्षीय महिला, 62 वर्षीय पुरुष, गजानननगर निवासी 49 वर्षीय पुरुष, पठान चौक के गौसनगर में एक ही परिवार के 3 सदस्य है, जिनमें 32 वर्षीय महिला, 32 वर्षीय पुरुष तथा 60 वर्षीय पुरुष का समावेश है, जिससे जिले में अब तक 711 पाजिटिव मरीज मिले है, जिसमें 28 मरीजों की मौत हो गई.

पुणे से लौटा डाक्टर पाजिटिव
गाडगेनगर के चांगापुर परिसर में रहने वाले 40 वर्षीय डाक्टर पुणे के सिविल अस्पताल में कार्यरत है. पुणे में सेवा देने के बाद 3 जुलाई को घर लौटे थे, तभी से खुद को क्वारंटाइन कर थ्रोट स्बैव दिये थे, जिनकी रिपोर्ट पाजिटिव आयी है. 

उस महिलाकर्मी के साथ की थी ड्यूटी
कोतवाली थाने में कार्यरत और एक महिला पुलिसकर्मी की रिपोर्ट मंगलवार को पाजिटिव आयी है. यह कर्मी तपोवन के माधवी विहार में रहती है. कोतवाली में कार्यरत जिस महिलाकर्मी की कोरोना से मौत हुई है. उस महिलाकर्मी के साथ इस महिला ने 26 जून को ड्यूटी की थी. इसीलिए सुरक्षा के दृष्टिकोण से उसने अपना भी टेस्ट कराया था. जो पाजिटिव आया है.