अनुपमा 09 सितंबर 2021: काव्या की गलती की वजह से अनुज कपाड़िया होंगे नाराज, क्या कैंसिल करेंगे डील?
अनुपमा 09 सितंबर 2021: काव्या की गलती की वजह से अनुज कपाड़िया होंगे नाराज, क्या कैंसिल करेंगे डील?

    टीवी सीरियल अनुपमा अपने मौजूदा ट्रैक से हर किसी को एंटरटेन कर रहा हैं। इस सीरियल में गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया बनकर धमाकेदार एंट्री मारते हैं। वह अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड हैं। वह पिछले 26 साल से अनुपमा को बेहद पसंद करता है और वह अनुपमा के जिंदगी के सारे प्रोब्लेम्स को भी दूर करना चाहता हैं। वही अनुपमा के पिछले एपिसोड में अनुज समर को एक्सीडेंट से बचाता है और शाह हाउस पहुंचाता हैं। शाह हाउस में सभी अनुज कपाड़िया को धन्यवाद कहते हैं। वही बा बापूजी अनुज को जन्माष्टमी पूजा में शामिल होने के लिए कहते हैं। 

    वही काव्या अनुज कपाड़िया से बेहद इम्प्रेस हैं। वह यह जानकर शॉकेड है कि अनुज और अनुपमा दोस्त हैं। वही काव्या अनुपमा का इस्तेमाल कर अनुज से अपना डील फाइनल करवाना चाहती हैं। वही अनुपमा को अनुज के साथ देख वनराज का पारा सांतवे आसमान पर पहुँच जाता हैं। वनराज अनुपमा को अनुज के साथ देख नहीं पाटा हैं। वही अनुज के शाह हाउस में आते ही अनुपमा भी अनुज को इम्प्रेस क्र डील फाइनल करवाने के लिए उसके और दादाजी के लिए अच्छा स्वादिष्ट खाना बनती हैं। ऐसे में अब देखना इंटरेस्टिंग होगा की अनुपमा के आनेवाले एपिसोड में क्या होगा। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✰𝐀𝐍𝐔𝐏𝐀𝐌𝐀𝐀✰ (@anupamaa_x_fanpage)

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by ✰𝐀𝐍𝐔𝐏𝐀𝐌𝐀𝐀✰ (@anupamaa_x_fanpage)

    पिछले एपिसोड में अनुपमा और अनुज को एक साथ जन्माष्टमी के मौके पर डांस करता हुआ देखकर वनराज जल भून जाता हैं। वही काव्या अनुज के ही आगे पीछे मंडराती हैं यह देख वनराज को और चिड़चिड़ होती हैं। आनेवाले अनुपमा के एपिसोड में वनराज और काव्या अनुज कपाड़िया से डांस एकडेमी और कॉफ़ी शॉप की डील के लिए मीटिंग के लिए जाते हैं। जब काव्या अनुज के ऑफिस पहुँचती है तो वह अनुज को नहीं बल्कि जीके को कुर्सी पर बैठा देखती हैं। तभी काव्या कहती हैब की अनुज एक जमीन से जुड़ा इंसान है इसलिए वह जीके को अनुज के कुर्सी पर बैठने दे रहे है। काव्या की यह बात अनुज को पसंद नहीं आती हैं और वह काव्या को हद में रहने के लिए कहता हैं। तभी अनुज कहता है की उसे ऐसे लोग नहीं पसंद जो बड़ों की इज्जत नहीं करते अब यह सुनकर काव्या के होश उड़ जाते है और वह टेंशन में आ जाती है कि कही अनुज यह डील कैंसिल ना कर दे। 

    खैर अब आगे क्या होगा यह आनेवाले दिनों में पता चलेगा।