इमली 14 सितंबर 2021: आदित्य को पुलिस करेगी गिरफ्तार, मालिनी की जिंदगी में आएगा भूचाल
इमली 14 सितंबर 2021: आदित्य को पुलिस करेगी गिरफ्तार, मालिनी की जिंदगी में आएगा भूचाल

    Loading

    टीवी सीरियल इमली (Imlie)में चल रहा ड्रामा इन दिनों दर्शकों को बांधे हुए हैं। इस शो में आने वाले ट्विस्ट दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं। जन्माष्टमी के जश्न के बीच से आदित्य की दुनिया ही पूरी तरह से पलट गई हैं। मालिनी ने इमली के सामने ऐसी स्थिति पैदा कर देती है कि वह आदित्य से दूर जाने का फैसला लेती हैं। फिर वही पूरी रात आदित्य और मालिनी एक कमरे में होते है और इसके बाद जब यह इमली को पता चलता है तो वह बुरी तरह टूट जाती हैं। इमली को यह सब सुनकर गहरा सदमा लगता हैं। । इमली को अब ऐसे लगने लग जाता हैं कि आदित्य ने उसे धोके में रखा था और अब वह एक भी पल त्रिपाठी हाउस में एक मिनट भी नहीं रुकना चाहती हैं। 

    इमली के आनेवाले एपिसोड में खूब हंगामा होनेवाला हैं | इमली जैसे ही पगडंडिया जाने की तैयारी करेगी वही ही देव त्रिपाठी हाउस आ जाएगा। और फिर वह इमली को उसका हक़ दिलाने की बात कहेगा। वही देव की इन बातों को सुनकर मालिनी के तनबदन में आग लगेगी। गुस्से में यह झल्ला जाएगी। मालिनी जलन के मारे देव को खूब सुनाएगी | तभी देव इमली को समझाने की लाख कोशिश करेगा मगर इमली अपने डिवीजन से तस से मस नहीं होगी।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by StarPlus (@starplus)

    आदित्य भी इमली को पगडंडिया जाने के लिए मना करेगा और उसे रोकेगा। वही मालिनी की मां आदित्य को पुलिस के हवाले करने की धमकी देगी। तभी आदित्य इमली के लिए खुद को पुलिस के पास सरेंडर करने की भी बात कहेगा। लेकिन हमेशा की तरह मालिनी फिर उनके सामने अपना रोना शुरू कर देती हैं। वही इमली को अब इन सभी  फरक नहीं पड़ेगा। वह अपनी गांव वापस जाएगी।