Crime
File Pic

    नई दिल्ली. झारखंड (Jharkhand) से आ रही एक बड़ी खबर के अनुसार, यहां के दुमका में बीते शुक्रवार को एसिड अटैक (Acid Attack) का एक मामला सामने आया है। यह घटना जिले के जरमुंडी थाना क्षेत्र के हरिपुर गांव की है, जहां एक शख्स ने एक दुकान के अंदर एसिड फेंक दिया, जिसमें 7 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने जानकारी दी कि, आरोपी उस दुकान के मालिक से उधार पर खाना मांगने गया था, लेकिन दुकानदार ने उसे कुछ भी देने से मना कर दिया था।

    इसके बाद दुकानदार के मना करने पर आरोपी वापस घर चला गया और एसिड के साथ लौटा और उसे दुकान के अंदर फेंक दिया। खर के अनुसार फिलहाल घायलों को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया है। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि, इस संबंध में दुकान मालिक के बयान पर FIR दर्ज कर ली गयी है।

    मामले की जानकारी देते हुए जरमुंडी पुलिस ने बताया कि हरिपुर के रामनाथ साह की मिठाई की दुकान में नाश्ता उधार न देने पर शिवम बहुत बुरी तरह से गुस्सा हो गया और घर वापस जाकर परिवार के एक सदस्य के साथ तेजाब की बोतल लेकर पुनः दुकान पर पहुंचा और उक्त दोनों ने दुकान पर तेजाब से हमला कर दिया। घटना में दुकानदार सहित सात लोग घायल हो गये हैं।